जब आईपीएल के एंथम सॉन्‍ग से नाराज हुए क्रिकेट प्रशंसक

IPL Anthem Song
Last Updated: गुरुवार, 25 मार्च 2021 (14:09 IST)
इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। इसकी तैयारी चल रही है। आईपीएल एंथम सॉन्ग को लॉन्च कर दिया गया है। लेकिन एंथम सॉन्ग लॉन्च होने के बाद फैन्स की प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं।

ज्यादातर फैन्स को आईपीएल 2021 के इस सीजन का एंथम सॉन्ग बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इस पर लोगों ने पुराने आईपीएल एंथम सॉन्ग को शेयर करते हुए अपने बेस्ट एंथम सॉन्ग भी बताए।

आईपीएल का क्रेज न सिर्फ इंडिया में, बल्कि पूरी दुनियाभर में है। आईपीएल में बड़ा सा बड़ा खिलाड़ी खेलने के लिए एक्साइडेट रहता है। आईपीएल का 14वां संस्करण कोविड-19 के कारण बेहद की कम जगहों पर खेला जा रहा है और कोई भी मैच किसी भी टीम के होम ग्राउंड पर नहीं खेला जाएगा। ऐसे में भले ही फैन्स अपने फेवरेट टीम को स्टेडियम में जाकर सपोर्ट नहीं कर पाएंगे, लेकिन आईपीएल का मजा जरूर लेंगे। आईपीएल के ट्विटर अकाउंट पर इस साल का आईपीएल एंथम सॉन्ग 23 मार्च की शाम को लॉन्च किया गया है, लेकिन लोगों को ये एंथम सॉन्ग बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

आईपीएल के नए एथंम सॉन्ग से फैन्स काफी नाखुश हैं। उन्होंने यहां तक कि अब तक का सबसे बेकार आईपीएल एंथम सॉन्ग कहा है। यूजर्स ने आधिकारिक आईपीएल हैंडल द्वारा किए गए ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

यूजर लिख रहे हैं कि भाई एक काम करो पहले अच्छा कम्पोजर और लिरिसिस्ट हायर करो। एक यूजर ने कहा, पुराने एंथम सॉन्ग से कुछ सीखो।




और भी पढ़ें :