दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर देखकर ऐसा हुआ धर्मेंद्र का हाल, इमोशनल कर देने वाली तस्वीर वायरल

Last Updated: गुरुवार, 8 जुलाई 2021 (16:00 IST)
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। दिलीप कुमार ने 98 वर्ष की आयु में 7 जुलाई को अंतिम सांस ली। दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन करने कई सेलेब्स उनके घर पहुंचे थे। बॉलीवुड एक्टर भी दिलीप कुमार के घर पहुंचे थे।


इस मौके पर धर्मेंद्र बेहद भावुक नजर आए। दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर के पास बैठे धर्मेंद्र की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में धर्मेंद्र रोते हुए दिलीप कुमार के चेहरे पर हाथ फेरते नजर आ रहे हैं।

धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा, सायरा ने जब कहा, धरम, देखो साहब ने पलक झपकी है, दोस्तों मेरी जान निकल गई। मालिक मेरे प्यारे भाई को जन्नत नसीब करें।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, दोस्तों, मुझे दिखवा नहीं आता, लेकिन मैं अपने जज्बात पर काबू भी नहीं कर पाता, कह जाता हूं।

धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार के साथ एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दिलीप कुमार धर्मेंद्र को चूमते नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, इंडस्‍ट्री के मेरे सबसे प्‍यारे भाई को खोने का बेहद दुख है। जन्‍नत नसीब हो, हमारे दिलीप साहब को।

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान दिलीप कुमार साथ अपने पुराने दिनों को याद करते हुए धर्मेंद्र ने कहा था, मैं अक्सर उनसे मिलने जाता था, या फोन पर उनका हालचाल पूछता था। यह घड़ी एक दिन तो आनी थी, आज हम सब उनकी बातें कर रहे हैं। उनकी यादें हमेशा मेरे साथ रहेंगी, वो बात-बात पर याद आएंगे।

उन्होंने कहा, मैं जब पहली बार दिलीप साहाब से मिलना चाहता था तो लगा था कि कौन मुझे उनसे मिलवाएगा। फिर उनकी बहन ने मुझे उनसे मिलवाया। उन्होंने मुझे महसूस ही नहीं होने दिया कि वो बहुत बड़े सिनेमाई शख्स हैं, वो हमेशा ऐसे मिले जैसे मैं उनका अपना सगा भाई हूं।



और भी पढ़ें :