RSS के निक्कर में कांग्रेस ने लगा दी आग, भाजपा बोली- ये है भारत जलाओ यात्रा

RSS
Last Updated: सोमवार, 12 सितम्बर 2022 (14:58 IST)
हमें फॉलो करें
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस की तरफ से एक ऐसा ट्वीट किया गया है, जिस पर सियासी बवाल खड़ा हो गया है। कांग्रेस ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए पोस्ट में की निक्कर में आग लगी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए कांग्रेस ने आरएसएस-भाजपा पर निशाना साधा है। इसके बाद भाजपा ने पलटवार करते हुए कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को आग लगाओ यात्रा बता दिया।

दरअसल, कांग्रेस ने इस पोस्ट में लिखा कि देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने और आरएसएस-भाजपा द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई को पूरा करने के लक्ष्य की दिशा में हम कदम बढ़ा रहे हैं। इसके बाद एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें आरएसएस की निक्कर में आग लगी हुई दिख रही है और उसमें से धुआं ने निकल रहा है।

यह तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो गई, और जैसे ही भाजपा की नजर इस पर पडी वो भड़क गई। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि यह तस्वीर भाजपा और आरएसएस को प्रतिनिधित्व करते हुए कांग्रेस ने ट्वीट किया और उसमें आग जलते हुए दिखाया है। कांग्रेस ने लोगों को उकसाने के लिए यह ट्वीट किया है। इनकी भारत जोड़ो यात्रा, आग लगाओ यात्रा है। यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस ने इस प्रकार की तस्वीर ट्वीट की हो।



और भी पढ़ें :