मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Baba Ramdev says, Salman Khan takes drugs dont know about Aamir
Written By
Last Modified: रविवार, 16 अक्टूबर 2022 (09:01 IST)

बॉलीवुड पर बरसे बाबा रामदेव, कहा- ड्रग्स लेता है सलमान, एक्ट्रेस का तो भगवान ही मालिक

Baba Ramdev
मुरादाबाद। योग गुरु बाबा रामदेव ने आर्य समाज के कार्यक्रम में बॉलीवुड पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि सलमान ड्रग्स लेता है, शाहरुख का बेटा ड्रग्स लेते पकड़ा गया, वो जेल गया। आमिर लेता है या नहीं, ये पता नहीं। पूरा बॉलीवुड ड्रग्स की चपेट में है। एक्ट्रेस का तो भगवान ही मालिक है।
 
रामदेव इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स, पॉलिटिक्स में ड्रग्स, चुनाव के समय शराब बांटी जाती है। एक संकल्प हमें करना चाहिए कि ऋषियों की इस भूमि को नशा मुक्त करना है। इसके लिए हम आंदोलन करेंगे।
 
बाबा रामदेव ने कहा कि इस्लाम में कोई शराब पी ले तो उसे कहते हैं कि वो नापाक हो गया। लेकिन जिन्ना दारू पीता था, वो मर गया..अच्छा हुआ। इस्लाम में शराब को लेकर सख्ती है, तो वहां बीड़ी-सिगरेट का नशा हावी हो गया है। आज पूरे देश में कोई पवित्र समाज है तो वो सिर्फ आर्य समाज है, जिसे मानने वाले किसी भी प्रकार का नशा नहीं करते।
 
बाबा रामदेव ने सभी से अपील करते हुए कहा कि हम सबका ये कर्तव्य हैं कि हममें से कोई भी बीड़ी, सिगरेट या शराब न पिए। उन्होंने कहा कि इसमें आर्यसमाज ने जो काम किया उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। पूरा राष्ट्र यदि नशा मुक्त हो जाए तो समझो महर्षि दयानंद जी का सपना पूरा हो गया।
 
ये भी पढ़ें
चीन के राष्‍ट्रपति पद पर तीसरी बार जिनपिंग की ताजपोशी तय, होगी पीएम क्विंग की विदाई