क्या अरुण जेटली भी केजरीवाल को माफ करेंगे..?

पुनः संशोधित मंगलवार, 20 मार्च 2018 (19:31 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रमसिंह मजीठिया, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल और केन्द्रीय मंत्री नितिन गडगरी से माफी मांगने के बाद अब खबर है कि दिल्ली के मुख्‍यमंत्री वित्तमंत्री अरुण जेटली से भी माफी मांग सकते हैं।


बताया जा रहा है कि जेटली की ओर से मानहानि मुकदमे का सामना कर रहे केजरीवाल के वकील अरुण जेटली के वकीलों के संपर्क में हैं। गौरतलब है कि केजरीवाल और उनकी पार्टी ने मामले में जेटली पर गंभीर आरोप लगाए थे। दिल्ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अरविन्द का बचाव करते हुए कहा कि वे किसी अहं के टकराव में रुचि नहीं रखते। उन्होंने कहा कि कानूनी पचड़े में पड़कर समय नहीं खराब करना चाहते,बल्कि लोगों की सेवा करना चाहते हैं।
खबर तो यह भी है कि अरुण जेटली केजरीवाल के माफीनामे को कबूल करने के मूड में नहीं हैं। दूसरी ओर नेता अलका लांबा ने कहा कि सीएम की सोच थी कि माफी मांगने से कोई छोटा नहीं होता है। जेटली के माफी न देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी से जबरदस्ती माफी नहीं ले सकते हैं, जेटली साहब को स्वीकार नहीं है, तो ठीक है। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल सार्वजनिक रूप से कह चुके हैं कि केजरीवाल द्वारा माफी मांगे जाने के बाद मामला खत्म हो गया है।

क्या है मामला : आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अरुण जेटली पर डीडीसीए के अध्यक्ष पद पर रहते हुए भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद जेटली ने आप नेताओं के खिलाफ 10 करोड़ रुपए की मानहानि का केस दर्ज कराया था। जेटली ने केजरीवाल के अलावा आशुतोष, कुमार विश्वास, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक बाजपेयी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया था।



और भी पढ़ें :