लावा का बड़ा धमाका, ला रही है ब्लेज सीरीज के सस्ते स्मार्टफोन

पुनः संशोधित सोमवार, 6 जून 2022 (18:57 IST)
हमें फॉलो करें
लावा इंटरनेशनल 10,000 रुपए से कम मूल्य वाले स्मार्टफोन बाजार में प्रतिस्पर्धा की तैयारी में है। इसके लिए कंपनी नए डिजाइन पर ध्यान दे रही है और साथ ही घर के दरवाजे पर सेवाएं देने की तैयारी कर रही है।

लावा इंटरनेशल के अध्यक्ष एवं कारोबार प्रमुख सुनील रैना ने बताया कि कंपनी ‘ब्लेज’ नाम से एक स्मार्टफोन सीरीज लेकर आएगी। इस सीरीज में स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपए होगी और ग्राहकों को उनके घर पर मोबाइल ठीक करने की सेवाएं मिलेंगी।

रैना ने कहा कि हमने अग्नि सीरीज स्मार्टफोन के लिए ‘ग्राहक संबंध प्रबंधक’ की अवधारणा पेश की है। इसमें ग्राहकों को उनके स्मार्टफोन के किसी भी मसले के लिए एक व्यक्ति की सेवाएं दी जाएंगी।
उन्होंने कहा कि हम इसी पेशकश को आगे बढ़ाते हुए ब्लेज श्रृंखला के साथ आ रहे है। हम इस नयी पेशकश को देशभर में 2,000 कर्मचारियों के साथ शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

रैना ने कहा कि कंपनी सेवा केंद्र की अवधारणा को खत्म करना चाहती है। इसमें ग्राहक को एक दुकान से फोन खरीदने के बाद स्मार्टफोन से जुड़ी किसी भी समस्या के लिए सेवा केंद्र पर लाइन लगाने की जरूरत नहीं होगी। कंपनी ने कहा कि लावा अपनी सेवाओं के लिए अपने आंतरिक संसाधनों को तैयार करेगी और तीसरे पक्ष की कंपनियों के साथ भी भागीदारी करेगी।



और भी पढ़ें :