शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. Chief Minister Dr. Mohan Yadav gave a big blow to Congress in Chhindwara.
Last Modified: बुधवार, 21 फ़रवरी 2024 (21:54 IST)

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में BJP की सेंध, CM डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस नेताओं को दिलाई सदस्यता, कहा कोई आज आएगा, कोई कल

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में BJP की सेंध, CM  डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस नेताओं को दिलाई सदस्यता, कहा कोई आज आएगा, कोई कल - Chief Minister Dr. Mohan Yadav gave a big blow to Congress in Chhindwara.
भोपाल। कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के गढ़ में बुधवार को भाजपा ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अगुवाई में शक्ति प्रदर्शन किया। छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के रोड शो में बड़ी संख्या में लोग और भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बिना कमलनाथ का नाम लिए कहा कि कहा कि कुछ लोग भाजपा परिवार में जुड़ना चाह रहे हैं, लेकिन अभी नहीं जुड़े हैं। लेकिन काल के प्रवाह में आगे चलकर वे हमारे परिवार से जुड़ेंगे, ऐसा हमें विश्वास है। मैं यह बात इसलिए कह सकता हूं कि यह सभी को मालूम है कि अगर कोई प्रदेश और देश का विकास कर सकता है तो वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार ही कर सकती है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि छिंदवाड़ा की जनता का अपार स्नेह बता रहा है कि लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नाम पर वोट देगी। पिछली बार के लोकसभा चुनाव में कुछ कसर रह गई थी, लेकिन यहां की जनता इस बार छिंदवाड़ा लोकसभा भाजपा को जिताकर वह कसर भी पूरी करेगी। मुख्यमंत्री ने छिंदवाड़ा में 178.26 करोड़ रुपए के 347 विकास कार्यों की सौगात दी है।
 

वहीं मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के समक्ष बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस नेताओं में प्रदेश कांग्रेस महासचिव उज्ज्वल सिंह चौहान, पांढुर्णा नगर पालिका अध्यक्ष संदीप घाटोडे एवं नगर पालिका के पार्षदगणों, पांढुर्ना जिले के जनपद सदस्यों तथा विभिन्न ग्राम पंचायतों के सरपंचों एवं कांग्रेस के 1500 कार्यकर्ता शामिल हुए। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

 

ये भी पढ़ें
खजुराहो नृत्य महोत्‍सव : 100 किलो फूलों से की ब्रज होली की प्रस्तुति