योगी ने दिल्ली में केजरीवाल को कहा, 'लतखोर'

Yogi Adityanath
पुनः संशोधित बुधवार, 8 मई 2019 (09:24 IST)
दिल्ली में के दौरान विकासपुरी में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि जो व्यक्ति सुधरता नहीं है, उसे लतखोर कहा जाता है और लोग आजकल देख रहे होंगे। ये किसी मुख्यमंत्री को शोभा देता है क्या?
खबरों के मुताबिक, मंगलवार को दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया। एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि केजरीवाल अपने आप में अजूबे हैं, वे हर विकास के मुद्दे पर धरने पर बैठते हैं।

योगी ने कहा कि दिल्ली में जब भी कोई नई योजना बनती है, कोई नया प्रोजेक्ट आता है तो केजरीवाल जी धरने पर बैठ जाते हैं। उन्हें विकास से कोई मतलब नहीं रहता। केंद्र सरकार ने जब गैस कनेक्शन दिए, घर दिए, शौचालय दिए, मुद्रा लोन दिया तो यह किसी की जाति और धर्म देखकर नहीं दिए गए। सभी योजनाओं का लाभ सभी को समान रूप से मिला। इसलिए सभी वोट भी इन सबसे ऊपर उठकर विकास के लिए करेंगे।
जनसभा के दौरान योगी ने पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस एकदम फेल हो चुकी है। कांग्रेस के शहजादे (राहुल गांधी) पहले ही फेल हो चुके हैं और इसलिए पार्टी ने शहजादी (प्रियंका गांधी) को उतारा और उसके बाद क्या स्थिति हुई? अमेठी में हार देख रहे हैं।

आतंकवाद पर गरजते हुए योगी ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित किए जाने का उल्‍लेख करते हुए कहा कि उसकी (मसूद) उन देशों की यात्रा पर पाबंदी लगाई गई है जो संयुक्त राष्ट्र के सदस्य हैं और उसकी संपत्ति भी जब्त कर ली जाएगी, जिसका मतलब है कि वह कहीं बचकर नहीं जा सकता।

 

और भी पढ़ें :