Team India के लिए गुड न्यूज, फिट हुए Jasprit Bumrah ने किया नेट पर अभ्यास

Last Updated: शनिवार, 4 जनवरी 2020 (07:23 IST)
गुवाहाटी। स्ट्रेस फ्रेक्चर के बाद वापसी करने वाले ने श्रीलंका के खिलाफ रविवार को होने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले भारतीय टीम के नेट में गेंदबाजी की।

रवि शास्त्री की अगुआई वाले टीम के सहयोगी स्टाफ की निगरानी में बुमराह ने गेंदबाजी अभ्यास किया। श्रीलंकाई टीम ने दिन में आराम करने का फैसला किया।

बुमराह ने यार्कर गेंदों के अलावा कई तरह के बाउंसर फेंके। साथ ही शार्दुल ठाकुर और शिवम दुबे के साथ मिलकर गेंदबाजी की। उन्होंने सिंगल स्टंप अभ्यास भी किया।

हर गेंद फेंकने के बाद बुमराह को टीम के थिंक-टैंक के साथ चर्चा करते हुए देखा गया और उन्होंने ऐसा करीब 45 मिनट तक किया। क्षेत्ररक्षण सत्र में विराट कोहली, बुमराह, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर ने दूधिया रोशनी में ऊंचे कैच लेने का अभ्यास किया।

शिखर धवन, रविंद्र जडेजा, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के इस वैकल्पिक अभ्यास सत्र में दिखाई नहीं दिए। अगले दो दिन में बारिश आने की संभावना है लेकिन असम क्रिकेट संघ (ACA) अधिकारियों को मैच की मेजबानी का पूरा भरोसा है।

एसीए सचिव देवाजीत साईकिया ने कहा, ‘यह टी20 मुकाबला है और अगर सुबह भी बारिश होती है तो शाम तक यह सूख जाएंगा। आज सुबह भी बारिश हुई थी लेकिन अभ्यास में व्यवधान नहीं पड़ा।’

स्थानीय क्यूरेटर के अनुसार शाम तक कुछ ओस पड़ सकती है। पिच पर हल्की घास है और रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरूण ने पिच का मुआयना भी किया।

स्टेडियम दो अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी कर चुका है जिसमें अंतिम मैच वनडे था जो 21 अक्टूबर 2018 को खेला गया था। एकमात्र टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच 10 अक्टूबर 2017 को हुआ था।



और भी पढ़ें :