मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Sunial Gavaskar feels Ravichandran Ashwin should lead India in final test
Written By WD Sports Desk
Last Updated : सोमवार, 26 फ़रवरी 2024 (15:02 IST)

जानिए क्यों सुनील गावस्कर रविचंद्रन अश्विन को बनाना चाहते हैं टेस्ट टीम का कप्तान

गावस्कर चाहते हैं अश्विन अपने 100वें टेस्ट में धर्मशाला में मैदान पर टीम की अगुवाई करें

जानिए क्यों सुनील गावस्कर रविचंद्रन अश्विन को बनाना चाहते हैं टेस्ट टीम का कप्तान - Sunial Gavaskar feels Ravichandran Ashwin should lead India in final test
अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने रविवार को सुझाव दिया कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला में होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को टीम की अगुवाई करने का मौका देना चाहिए जिनका यह 100वां टेस्ट मैच होगा।

अश्विन अभी यहां अपना 99वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं। इस 37 वर्षीय गेंदबाज ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में 51 रन देकर 5 विकेट लिए। यह 35वां अवसर है जबकि अश्विन ने पारी में 5 या इससे अधिक विकेट लिए।
Ravichandran Ashwin
गावस्कर ने जियो सिनेमा पर अश्विन से बात करते हुए कहा,‘‘भारत कल जीत हासिल कर लेगा तथा इसके बाद टीम पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के लिए धर्मशाला जाएगी। मुझे विश्वास है कि रोहित आपको मैदान पर टीम की अगवाई करने का मौका देगा। आपने भारतीय क्रिकेट के लिए जो कुछ किया है उसे देखते हुए यह शानदार सम्मान होगा।’’

अश्विन ने इसके जवाब में कहा कि वह जितने लंबे समय तक टीम में बने रहते हैं उनके लिए उतना ही अच्छा होगा।

अश्विन ने कहा,‘‘आप बहुत उदार दिल के हैं सनी भाई। इसके लिए आपका आभार। हालांकि मुझे लगता है कि मैं इन सब चीजों से काफी आगे निकल चुका हूं। मैं इस टीम के साथ बिताए गए हर पल का आनंद ले रहा हूं। यह जितना लंबा खिंचेगा उतनी मुझे खुशी होगी।(भाषा)