एशेज टेस्ट सीरीज पर कब्जा बरकरार रखना सुखद अनुभव : स्टीव स्मिथ

पुनः संशोधित सोमवार, 9 सितम्बर 2019 (17:17 IST)
मैनचेस्टर। को के चौथे मुकाबले में हराकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ने कहा कि एशेज पर कब्जा बरकरार रखना सुखद अनुभव है। यह जीत टीम के लिए खास है।

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को रविवार को चौथे टेस्ट मैच में 185 रन से हराकर 5 मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली और एशेज पर अपना कब्जा कायम रखा। स्मिथ ने इस मैच की पहली पारी में 211 और दूसरी पारी में 82 रन बनाए थे जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

स्मिथ ने मैच के बाद कहा, मैं कुछ समय से यहां खेल रहा हूं और चीजें हमारे अनुकूल नहीं थीं। 2013 और 2015 में हमने उम्मीद के अनुरुप प्रदर्शन नहीं किया था। मैं बस यहां ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहता था।
उन्होंने कहा, अभी सीरीज का एक मैच बाकी है और जाहिर तौर पर हम यह मुकाबला जीतना चाहते हैं। मैं टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट हूं। खिलाड़ी थोड़े थके हुए थे लेकिन उन्हें पता था कि नई गेंद से हम अच्छा कर सकते हैं। इस जीत का श्रेय टीम के खिलाड़ियों को जाता है, जिस तरह उन्होंने प्रदर्शन किया उससे अंत में बेहतर नतीजे मिले।

स्मिथ ने अपने प्रदर्शन पर कहा, मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं, जैसा कि मैंने कहा कि मैं यहां ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहता था। मुझे अपने ऊपर गर्व है कि मेरा प्रदर्शन टीम के सीरीज जीतने के काम आया।

 

और भी पढ़ें :