भारत जीता WTC फाइनल, तो कपड़े उतारेंगी पूनम पांडे, एक बार फिर दिया विवादित बयान

Last Updated: रविवार, 20 जून 2021 (15:56 IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे ने भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे फाइनल मुकाबले को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि यदि इस बार भारत ये मुकाबला जीत जाता है, तो वह स्ट्रिप करेंगी। आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन जब वह ये बयान दे रही थी तो उनके पति भी उनके साथ ही थे।

साउथम्पटन के रोज बॉल मैदान पर टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच का दुनियाभर के क्रिकेट फैंस ने लंबे वक्त तक इंतजार किया है और अब सभी की नजरें इस बड़े मैच पर टिकी हुई हैं। इस बीच पूनम के इस बयान ने मानो हलचल मचा दी है। सोशल मीडिया पर इसपर काफी चर्चा हो रही है।

स्पॉटबॉय से बातचीत में पूनम पांडे ने कहा, 'क्रिकेट चालू है? लोग क्रिकेट खेल रहे हैं? और अगर ऐसा हो रहा है तो क्या मैं फिर कहूं कि अगर भारत इस बार जीत गया तो मैं कपड़े उतार दूंगी? मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं घर वापस जाऊंगी। मैं जांच करूंगी और अगर पॉसिबल हुआ तो विवाद के बारे में सोचूंगी,”

इतना ही नहीं इस दौरान पूनम के पति सैम बॉम्बे भी अजीबो-गरीब बयान देते हुए बोले, "क्या मैं भी स्ट्रिप कर सकता हूं?" इस पर पूनम पांडे ने जवाब दिया, “आप स्ट्रिप करना चाहते हैं? इंडिया हार जाएगी, प्लीज ऐसा मत करना।”

लेकिन ये पहली दफा नहीं हुआ है, जब पूनम ने इंडिया के मैच की जीत को लेकर कपड़े उतारने की बात कही है। बल्कि ऐतिहासिक 2011 के विश्व कप के दौरान भी पूनम पांडे का एक ऐसा ही बयान सामने आया था। तब पूनम ने कहा था कि अगर भारतीय टीम, पाकिस्तान को हरा देती है, तो वह न्यूड होकर बालकनी में आएंगी। हालांकि बाद में भारत के जीतने के बाद ऐसा कुछ हुआ नहीं था और इसका कारण उन्होंने बीसीसीआई से मंजूरी ना मिलना बताया था।



और भी पढ़ें :