कॉमेंट्री डेब्यू पर छाए दिनेश कार्तिक, रोहित शर्मा के बहाने नासिर हुसैन को किया ट्रोल

Last Updated: रविवार, 20 जून 2021 (12:14 IST)
मैदान पर अपने शानदार खेल से फैंस का दिल जीतने के बाद अब ने कॉमेंट्री बॉक्स में भी अपनी दूसरी पारी का जोरदार आगाज किया। के फाइनल में पहली बार दिनेश कार्तिक ने हाथों में माइक थमाया और अपनी कॉमेंट्री से सभी का दिल जीत लिया।

कार्तिक ने फाइनल के दूसरे दिन भारतीय पारी के दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। दरअसल, दूसरे दिन साउथम्प्टन में टॉस देखने को मिला और कीवी कप्तान ने भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल पारी का आगाज करने पहुंचे।

इसी दौरान रोहित शर्मा के खेल को लेकर नासिर हुसैन ने कहा कि रोहित शॉर्ट बॉल के बेहतरीन पुलर हैं। स्पिन के खिलाफ पैरों का बखूबी इस्तेमाल करते हैं और सकारात्मक इरादे दिखाते हैं। उनकी यह बात सुनने के तुरंत बाद दिनेश कार्तिक ने नासिर की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ा। कार्तिक ने हुसैन को ट्रोल करते हुए कहा, 'हां, बिल्कुल आपके एकदम विपरीत।''


दिनेश कार्तिक के ऐसा कहने के बाद से ही फैंस ने सोशल मीडिया पर नासिर हुसैन को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इन चुनिंदा ट्वीटस के जरिए देखें कैसे फैंस ने नासिर हुसैन का उड़ाया मजाक और दिनेश कार्तिक की हुई वाहवाही।




मिला जुला रहा दूसरा दिन

वैसे बात अगर दूसरे दिन के खेल की करें तो कल खराब रोशनी के चलते दूसरे दिन भी पूरा खेल देखने को नहीं मिला। पूरे दिन सिर्फ 64.4 ओवर का खेल देखने को मिला और टीम इंडिया ने तीन विकेट के नुकसान पर 146 रन बना लिए है। कप्तान विराट कोहली 44 और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे 29 के स्कोर पर नाबाद है।



और भी पढ़ें :