Rohit Sharma की नजर अभी टी20 सीरीज जीतने पर, World Cup के लिए अभी वक्त

पुनः संशोधित मंगलवार, 10 दिसंबर 2019 (18:25 IST)
मुंबई। भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज में भले ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला पहले 2 मैचों में बुरी तरह फ्लॉप रहा हो लेकिन अब वे पुरानी बातों को पीछे छोड़ चुके हैं। उनकी नजरें बुधवार को में खेले जाने वाले निर्णायक मैच पर लगी हैं।

रोहित ने कहा कि अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले को लेकर मैं अपनी रातों की नींद नहीं गंवा रहा हूं क्योंकि क्योंकि इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अभी काफी समय है और इसकी जगह मेरा ध्यान टी20 सीरीज जीतने पर लगा है।

भारत दो बार के विश्व टी20 चैंपियन वेस्टइंडीज से यहां निर्णायक तीसरे मैच में भिड़ेगा और इसमें भी प्रतिष्ठित टी20 विश्व कप के लिए सही संयोजन हासिल करने प्रयास जारी रहेगा।
रोहित ने तीसरे टी20 की पूर्व संध्या पर कहा, देखिए, मैं लगातार यह कहते नहीं रहना चाहता कि हम (टी20) विश्व कप के लिए टीम बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसमें अब भी काफी समय है। हमने सिर्फ श्रृंखला जीतने पर ध्यान लगाने की जरूरत है और आगे बढ़ते हुए इससे हम अच्छी स्थिति में रहेंगे। उन्होंने कहा, अगर हम मैच जीतते रहे, मैदान पर सही चीजें करते रहे तो टीम का संयोजन अपने आप सही हो जाएगा।




और भी पढ़ें :