भारत-दक्षिण अफ्रीका T-20 मैच : धर्मशाला में छाए रहेंगे बादल, खूब बरसेंगे रन

Last Updated: रविवार, 15 सितम्बर 2019 (10:12 IST)
धर्मशाला। भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को होने वाले पहले T-20 मैच पर का साया मंडरा रहा है। शनिवार को भी यहां बारिश ने अभ्यास में खलल डाला था। हालांकि मौसम विभाग का कहना है कि बादल छाए रहेंगे लेकिन बरसेंगे नहीं। पिच रनों से भरपूर है और अगर मैच होता है तो यहां खूब रन बरसेंगे।
हिमाचल प्रदेश मौसम विभाग के अनुसार, धर्मशाला में बादल जरूर छाए रहेंगे। लेकिन बारिश की संभावना कम हो गई है। यह भी कहा जा रहा है कि बारिश के कारण पिच पर नमी रहेगी और तेज गेंदबाज इसका फायदा उठा सकते हैं।
दोनों ही टीमों में धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ियों की भरमार है। रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे विस्फोटक बल्लेबाज भारत के लिए तेजी से रन बना सकते हैं तो दक्षिण अफ्रीका के पास भी क्विंटन डी कॉक, डेविड मिलर, डुसेन और तेंबा बावुमा जैसे तूफानी बल्लेबाज हैं।
भारत ने इस मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही एकमात्र टी-20 मैच खेला है, जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। यहां भारतीय टीम सिर्फ एक टेस्ट और दो वनडे मैच ही जीत पाई है जबकि दो वनडे और एक टी-20 मैच में हार का सामना करना पड़ा है।


 

और भी पढ़ें :