गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. England Announced Playing 11 For IND vs ENG 4th Test In Ranchi
Written By WD Sports Desk
Last Updated : गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024 (16:42 IST)

Ranchi Pitch के मिजाज को परखते हुए इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट के लिए किए यह बदलाव

IND vs ENG 4th Test : दोनों टीमों के बीच चौथा मैच रांची में 23 फरवरी से खेला जाएगा

Ranchi Pitch के मिजाज को परखते हुए इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट के लिए किए यह बदलाव - England Announced Playing 11 For IND vs ENG 4th Test In Ranchi
England Announced Playing 11 For IND vs ENG 4th Test In Ranchi Hindi News :  इंग्लैंड ने शुक्रवार से शुरु होने वाले चौथे टेस्ट के लिए पिच का मिजाज परखते हुए अपनी एकादश में ऑफ स्पिनर शोएब बशीर (Shoaib Bashir) शामिल किया है तथा तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को मौका दिया है।
 
रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कल होने वाले चौथे टेस्ट मैच लिए को जो मार्क वुड (Mark Wood) और रेहान अहमद (Rehan Ahmed) की जगह टीम में शामिल किया गया है। इंग्लैंड को बशीर से घरेलू स्तर पर शानदार प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद है।
 
इंग्लैंड ने खराब फॉर्म से जूझ रहे जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को एक और मौका दिया है।
 
इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने बशीर के चयन को लेकर कहा कि हम पिच देखकर इसी तरह से हम अपनी एकादश चुनना पसंद करते हैं। उन्होंने कहाकि पिच को देखते हुए मुझे लगता है कि यहां अतिरिक्त उछाल मिलेगा और यह स्पिन के लिए सहायक होगी। इसीलिए हमने बशीर को टीम में शामिल किया है।
उन्होंने ओली रॉबिन्सन को लेकर कहा, “मैं वास्तव में उसे मौका देने के लिए उत्साहित हूं।” उन्होंने कहा, “वह एक अविश्वसनीय पेशेवर हैं, जिस तरह से उन्होंने काम किया है। पहले तीन गेम नहीं खेलना बेहद निराशाजनक है, विशेषकर किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जिसने पिछले दो वर्षों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जिस तरह से उन्होंने सब कुछ जारी रखा, जा रहा है और आगे बढ़ रहा है। नहीं खेलने की स्पष्ट निराशा से निपटना काम करने का एक शानदार तरीका है। अब मौका आ गया है। उसने वह सब कुछ किया है जो उसे करना था और मैं वास्तव में उसे फिर से पार्क में देखने के लिए उत्सुक हूं।”(एजेंसी)

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड एकादश
(England's playing 11 for IND vs ENG 4th Test in Ranchi)
 
Zack Crawley, Ben Duckett, Ollie Pope, Joe Root, Jonny Bairstow, Ben Stokes (c), Ben Foakes (wk), Tom Hartley, Ollie Robinson, James Anderson and Shoaib Bashir

ये भी पढ़ें
सीनियर और जूनियर रोनाल्डो ने जिम में दिखाए सिक्स पैक एब्स, फोटो हुआ वायरल