चेतेश्वर पुजारा ने हार्दिक के लिए ऐसा काम कर डाला कि मिल रही है वाहवाही

Last Updated: मंगलवार, 19 मई 2020 (19:29 IST)
अहमदाबाद। भारत के विश्वसनीय सलामी बल्लेबाज के रूप में 77 टेस्ट मैचों में 18 शतक और 3 दोहरे शतक जड़कर 5840 रन बनाने वाले चेतेश्वर पुजारा निजी जिंदगी में कितने सहज रहते हैं, इसका सबूत भी मिल गया, जब उन्होंने अपने के लिए एक ऐसा काम कर डाला, जिसके कारण उन्हें वाहवाही मिल रही है।
पुजारा ने यह काम किसी प्रचार के लिए नहीं किया, बल्कि इसलिए किया ताकि दूसरे क्रिकेटर भी इससे प्रेरणा ले सकें। असल में हार्दिक चेतेश्वर पुजारा का जबरदस्त फैन रहा है और जब भी के मोटेरा स्टेडियम में कोई मैच होता था, तब वह अपने स्टार क्रिकेटर का जोश बढ़ाने के लिए मौजूद रहता था।

पिछले दिनों वह खतरनाक कोरोना वायरस के संक्रमण का‍ शिकार हो गया। इस वक्त वह अहमदाबाद के अस्पताल में कोरोना के खिलाफ जिंदगी की जंग लड़ रहा है। जब यह खबर पुजारा के कानों तक पहुंची तो उन्होंने भी देर नहीं की।
चेतेश्वर पुजारा ने अपने फैन हार्दिक से वीडियो चैट कॉल किया और उसकी हिम्मत बढ़ाई। पुजारा ने इस का स्‍क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसका एकमात्र उद्देश्य यही था कि यदि किसी क्रिकेटर का फैन इस संक्रमण का शिकार हो गया है तो आप उसे जीने की हिम्मत दे सकते हैं।
सोशल मीडिया पर पुजारा ने लिखा 'हार्दिक तेजी से ठीक हो रहे हैं। मैंने अहमदाबाद के अपने एक फैन से बात की, जो कोविड 19 से लड़ रहे हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि हार्दिक जल्‍द से ठीक हो जाए।' इसी के साथ उन्होंने स्वास्थ्य कर्मी और उन योद्धाओं का शुक्रिया भी अदा किया, जो सबसे आगे रहकर इस वायरस से जंग लड़ रहे हैं।



और भी पढ़ें :