भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला से बेहतर टीम के रूप में लौटे वेस्टइंडीज : लारा

पुनः संशोधित शुक्रवार, 6 दिसंबर 2019 (16:28 IST)
मुंबई। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने शुक्रवार को कहा कि की अगुवाई वाली टीम को भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला से बेहतर टीम के रूप में लौटना चाहिए, भले ही वह जीतने में नाकाम रहे। वेस्टइंडीज और भारत के बीच 3 टी-20 और 3 वनडे मैचों की श्रृंखला शुक्रवार से हैदराबाद में शुरू होगी।
लारा ने कहा कि पोलार्ड को टीम बनानी होगी। भारत में खेलना हमेशा कठिन चुनौती होता है। भले ही जीत मिले या नहीं लेकिन उन्हें टूर्नामेंट के बाद बेहतर टीम के रूप में लौटना चाहिए। लारा ने सीमित ओवरों के प्रारूप में पोलार्ड को कप्तान बनाए जाने का समर्थन किया।

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वेस्टइंडीज के लिए भले ही वे इतना नहीं खेले हों, लेकिन दुनियाभर में लीग खेले हैं। विरोधी उनका सम्मान करते हैं। उसे कप्तान बनाने का फैसला बुरा नहीं है।
उन्होंने कहा कि साथी खिलाड़ी भी उसका काफी सम्मान करते हैं। अगले 12 महीने के भीतर टी-20 विश्व कप होना है और उसके पास अपार अनुभव है। यह अच्छा फैसला है लेकिन उसके सामने चुनौती आसान नहीं है। लारा ने कहा कि वेस्टइंडीज 2 बार टी-20 विश्व कप जीत चुका है और इस प्रारूप में टीमें उससे खौफ खाती हैं।



और भी पढ़ें :