रेनो ने लांच किया क्विड का सुपर हीरो संस्‍करण

Last Updated: मंगलवार, 6 फ़रवरी 2018 (00:31 IST)
नई दिल्ली। यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी रेनो इंडिया ने मार्वेल के साथ मिलकर भारतीय बाजार में अपनी छोटी कार क्विड का सुपर हीरो संस्करण लांच करने की घोषणा की है। रेनो मार्वेल के सहयोग से सुपर हीरो के प्रशंसकों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए क्विड को बाजार में उतार रहा है।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक सुमित साहनी ने सोमवार को यहां यह घोषणा करते हुए रेनो क्विड सुपर हीरो संस्करण के साथ रेनो मार्वेल के सहयोग से सुपर हीरो के प्रशंसकों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए क्विड को बाजार में उतार रहा है।

इसके माध्यम से, नवाचार, डिजाइन और गुणवत्ता की दृष्टि से ग्राहक की उम्मीदों से अधिक उपलब्ध कराने की कोशिश की गई है। इस अवसर पर डिज्नी इंडिया के भारत में प्रमुख अभिषेक माहेश्वरी ने कहा कि मार्वेल के आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका, भारत में सबसे लोकप्रिय सुपर हीरोज में से एक हैं।

डिज्नी में इन पात्रों को दुनिया के हर हिस्से में मौजूद प्रशंसकों के दैनिक जीवन का हिस्सा बनाने के लिए नए-नए एवं मजेदार तरीकों की तलाश जारी रहती है। रेनो क्विड सुपर हीरो संस्करण के साथ अब प्रशंसक इस चमत्कारिक अनुभव को हर जगह महसूस करने में सक्षम होंगे।

साहनी ने बताया कि रेनो के मुंबई और चेन्नई स्थित डिज़ाइन स्टूडियो में क्विड सुपर हीरो संस्करण को डिज़ाइन और विकसित किया गया है, जो डिजाइन के क्षेत्र में रेनो के प्रगतिशील नव प्रवर्तन को दर्शाने के साथ-साथ भारतीय बाजार के प्रति रेनो की वचनबद्धता को स्पष्ट करता है। उन्होंने कहा कि इस कार की बुकिंग सिर्फ ऑनलाइन मार्केटप्लेस अमेजन पर ही की जा सकती है। इसकी 9999 रुपए में बुकिंग कराई जा सकती है। (वार्ता)



और भी पढ़ें :