0

जीत का श्रेय टीम प्रयास को : गिलक्रिस्ट

सोमवार,मई 16, 2011
0
1
इंदौर। किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 4 के एक बेहद नाटकीय मैच में कोच्चि टस्कर्स केरल को 6 विकेट से परास्त कर दिया। जीत के लिए मिले 179 रनों के लक्ष्य को किंग्स ने 4 विकेट खोकर 7 गेंद शेष रहते ही अर्जित कर लिया। दिनेश कार्तिक ने 69 रनों की पारी खेली ...
1
2
इंदौर। किंग्स इलेवन पंजाब से मिली छह विकेट से हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ते हुए कोच्चि टस्कर्स केरल के कप्तान महेला जयवर्द्धने ने कहा कि मैच पर पकड़ बनाने के बाद गेंदबाजों ने ढिलाई बरती।
2
3
ये अच्छा है कि कोच्चि टीम मालिकों को मनोरंजन कर में मिली छूट के खिलाफ किसी ने तो वैधानिक कदम उठाया। इसको लेकर एक जनहित याचिका विचाराधीन है। लेकिन बड़ा सवाल है कि ये नौबत ही क्यों आई? इस तरह के जनविरोधी फैसले करने से पहले सरकार ने कुछ सोचा क्यों नहीं?
3
4
चेन्नई। दिल्ली डेयर डेविल्स को गुरुवार को यहां चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों मिली हार से निराश कप्तान जेम्स होप्स ने स्वीकार किया कि टीम को चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की शानदार बल्लेबाजी के कारण हार का सामना करना पड़ा।
4
4
5
मुंबई। आईपीएल की सबसे ताकतवर टीमों में से एक मुंबई इंडियंस शनिवार को जब यहां टूर्नामेंट की सबसे फिसड्डी टीम डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी तो उसका लक्ष्य नाकआउट में जगह पक्की करना होगा।
5
6
विपक्षी गेंदबाजों के लिए 'खौफ' का पर्याय बन चुके रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल से निपटना कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए आईपीएल-4 मैच में शनिवार को यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सबसे बड़ी चुनौती होगी।
6
7
नई दिल्ली। राजस्थान रायल्स के कप्तान शेन वार्न ने खुलासा किया है कि आईपीएल के पहले सत्र में टीम में कुछ खिलाड़ियों के चयन को लेकर दबाव से तंग आ कर उन्होंने टीम की कप्तानी को छोड़ने की धमकी दी थी।
7
8
इंदौर। कोच्चि टस्कर्स केरल के कप्तान महेला जयवर्धने ने गुरुवार को यहां कहा कि आईपीएल चार के बचे हुए तीनों मैच जीतना ही उनकी टीम का एकमात्र लक्ष्य है।
8
8
9
इंदौर। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम कल यहां कोच्चि टस्कर्स केरल के खिलाफ आईपीएल मैच में प्ले ऑफ की मामूली उम्मीद जीवंत बनाए रखने के लिए मैदान पर उतरेगी।
9
10
जयपुर। रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों नौ विकेट से मिली हार से निराश राजस्थान रायल्स के कप्तान शेन वार्न ने कहा है कि वह अपने आखिरी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को शानदार जीत की यादों के साथ खत्म करना चाहते थे।
10
11
चेन्नई। कप्तान महेंद्रसिंह धोनी और शानदार फॉर्म में चल रहे एस. बद्रीनाथ के अर्धशतकों की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने वीरेंद्र सहवाग के बिना खेल रही दिल्ली डेयरडेविल्स को 18 रन से हराकर सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया।
11
12
जयपुर। राजस्थान रायल्स के कप्तान शेन वार्न के खिलाफ राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) ने बीसीसीआई और आईपीएल के पास शिकायत दर्ज की है। वार्न पर आरोप है कि उन्होंने अनुकूल पिच मुहैया कराने का उनका आग्रह नहीं मानने पर आरसीए सचिव संजय दीक्षित को सार्वजनिक ...
12
13
चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एंडी बिकेल ने महेंद्र सिंह धोनी को ऐसा अद्भुत इंसान करार दिया जो कभी यह जाहिर नहीं होने देता कि वह थका हुआ है।
13
14
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सबसे कम उम्र के कप्तान बने विराट कोहली ने यहां कहा कि वे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की अगुवाई करने को लेकर काफी उत्सुक थे और कप्तान के रूप में पहले मैच में ही जीत दर्ज करने से काफी खुश हैं।
14
15
राजस्थान रॉयल्स के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन ने कहा कि वे हमवतन शेन वार्न के आईपीएल के इस चरण से संन्यास लेने के बाद फ्रेंचाइजी की अगुवाई के लिए तैयार हैं। ऑलराउंडर वॉटसन ने कहा कि कप्तान की भूमिका निभाने के लिए टीम में काफी स्पर्धा है, ...
15
16
इंडियन प्रीमियर लीग के चौथे संस्करण में क्रिस गेल कम मैच खेलकर ही धूम मचा रहे हैं। आईपीएल-4 में गेल पैसा वसूल खेल दिखा रहे हैं। गेल के आने के बाद पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू टीम एक भी मैच नहीं हारी है और गेल ने हर मैच में बेहतरीन खेल दिखाया है। छह ...
16
17
चेन्नई। आईपीएल-4 शुरू होने से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान वीरेन्द्र सहवाग ने टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को चुनौती देते हुए कहा था कि वह इस टूर्नामेंट में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से चली गई धोनी की हर चाल का करारा जवाब देंगे लेकिन ...
17
18
इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में पहली बार खेले जा रहे आईपीएल मैचों के टिकटों के लिए जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यहां तक कि ऑनलान टिकट बुक करने वाले दर्शकों को भी भारी बदइंतजामी के बीच बुधवार से शाम से टिकट मिलना शुरू हो पाए।
18
19
जयपुर। गेंदबाजों के कातिल बने क्रिस गेल की आईपीएल 4 में एक और धमाकेदार पारी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स पर नौ विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की। इससे बेंगलोर ने जहां प्लेआफ की तरफ मजबूत कदम बढ़ाए, वहीं राजस्थान की अंतिम चार में पहुंचने ...
19