शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. अंतरराष्ट्रीय
  4. pakistani player abdul razzaq made shameful comments on actress aishwarya rai
Written By
Last Updated : मंगलवार, 14 नवंबर 2023 (20:05 IST)

पाकिस्तान की हार से बौखलाए अब्दुल रज्जाक, ऐश्वर्या राय को लेकर किया शर्मनाक कमेंट

पाकिस्तान की हार से बौखलाए अब्दुल रज्जाक, ऐश्वर्या राय को लेकर किया शर्मनाक कमेंट - pakistani player abdul razzaq made shameful comments on actress aishwarya rai
World Cup 2023 : पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विश्व कप 2023 में खराब प्रदर्शन और बोर्ड भी भूमिका की आलोचना करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पर शर्मनाक कमेंट किया है। इससे पहले भी रज्जाक भारतीय क्रिकेटरों को लेकर कई बार शर्मनाक टिप्पणियां कर चुके हैं। उन्होंने भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह को लेकर टिप्पणी की थी। रज्जाक ने सचिन तेंदुलकर को लेकर भी बयानबाजी की थी। 
अब्दुल रज्जाक के देश की टीम पाकिस्तान विश्व कप में बुरी तरह हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। उसे भारतीय क्रिकेट टीम ने एकतरफा पीटा, जबकि इसके बाद अफगानिस्तान ने हराते हुए शर्मसार कर दिया। बाबर आजम की टीम को आखिरी मैच में इंग्लैंड ने भी बड़े अंतर से हराते हुए इस्लामाबाद का टिकट काट दिया।
 
हैरान करने वाली बात यह है कि मौजूद शाहिद अफरीदी इस पर हंसते रहे और ताली पीटते रहे। रज्जाक से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में कुप्रबंधन और उथल-पुथल के बारे में पूछा गया, जिसके कारण राष्ट्रीय टीम भारत में आईसीसी विश्व कप 2023 के लीग चरण से बाहर हो गई।