इमरान के बड़बोले मंत्री का बयान, जेल में बंद नवाज शरीफ को मुकेश के गीतों का संग्रह मुहैया कराए

पुनः संशोधित रविवार, 15 सितम्बर 2019 (07:39 IST)
लाहौर। पाकिस्तान के रेल मंत्री ने कहा कि सरकार को यहां कोट लखपत में 7 साल की सजा काट रहे पूर्व अपदस्थ प्रधानमंत्री को एक टेप रिकॉर्डर तथा महान भारतीय पार्श्व गायक मुकेश के गीतों का एक संग्रह मुहैया कराना चाहिए।
शरीफ (69) को हाई प्रोफाइल पनामा पेपर्स मामले में शीर्ष अदालत के 28 जुलाई 2017 के आदेश के मद्देनजर अल अजीजिया स्टील मिल्स मामले में दोषी ठहराया गया था और सात साल की सजा सुनाई गई थी। वे 24 दिसंबर 2018 से जेल में बंद हैं।
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने जुलाई में अमेरिका यात्रा के दौरान पाकिस्तानी समुदाय की एक सभा में कहा था कि वे स्वदेश लौटने पर यह सुनिश्चित करेंगे कि शरीफ को कोट लखपत जेल में एयर कंडिशनर या टीवी उपलब्ध नहीं कराया जाए।
रशीद ने शरीफ को एयर कंडिशनर मुहैया कराये जाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि मैं नवाज शरीफ या जेल में बंद किसी अन्य नेता की एयर कंडीशनिंग सुविधा वापस लेने के खिलाफ नहीं हूं, बल्कि मैं उन्हें और अन्य लोगों को मुकेश के गानों के साथ टेप रिकॉर्डर उपलब्ध कराने के पक्ष में हूं। दरअसल 3 बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रहे शरीफ के करीबी लोगों के अनुसार उन्हें क्लासिक बॉलीवुड गीत पसंद हैं।

 

और भी पढ़ें :