कैलीफोर्निया में अंगूर के बाग में विशाल पंखे में 2 दिन फंसा रहा एक शख्स

Last Updated: गुरुवार, 10 जून 2021 (12:02 IST)
सांता रोसा। अमेरिका में कैलीफोर्निया के सांता रोसा शहर में अधिकारियों ने एक व्यक्ति को बचाया जिसका कहना है कि वह अंगूर के एक बगीचे में एक विशाल पंखे में 2 दिन तक फंसा रहा। सोनोमा काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में कहा कि इस व्यक्ति के बारे में सांता रोसा में शराब बनाने वाले स्थान के समीप खड़े संदिग्ध वाहन के बारे में सूचना मिलने के बाद मंगलवार को पता चला जिसके बाद उसे बचाया गया।
ALSO READ:
हाईकोर्ट ने खारिज की सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका, जानिए क्या है मामला

एक अधिकारी ने खेती के एक उपकरण पर एक टोपी देखी और फिर एक व्यक्ति को अंगूर के बाग में लगे पंखे के शॉफ्ट में फंसे देखा। बयान में कहा गया है कि व्यक्ति ने बताया कि वह पुरानी खेती उपकरणों के इंजनों की तस्वीरें लेता रहता था। विस्तृत जांच के बाद पता चला है कि यह कृषि उपकरण प्राचीन नहीं था और व्यक्ति के पास कैमरे के बजाय मेथाम्फेटामाइन था इसलिए पंखे पर चढ़ने का उद्देश्य अभी एक रहस्य बना हुआ है।
अधिकारी ने बताया कि 38 वर्षीय व्यक्ति को इलाज की जरूरत है। बयान के अनुसार इस पर घुसपैठ और मादक पदार्थ रखने का आरोप लगाया जाएगा। गौरतलब है कि अंगूर के बाग में पंखों का इस्तेमाल सर्दियों के दौरान अंगूरों को जमने से रोकने के लिए हवा फैलाने के वास्ते किया जाता है। (भाषा)



और भी पढ़ें :