हाईकोर्ट ने खारिज की सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका, जानिए क्या है मामला

पुनः संशोधित गुरुवार, 10 जून 2021 (11:33 IST)
बॉलीवुड एक्टर के निधन को 14 जून को एक साल होने वाला है। सुशांत के फैंस और उनके परिवारवाले आज भी उन्हें याद करके भावुक हो जाते हैं। एक्टर की मौत के बाद उनकी जिंदगी पर कई फिल्में बनने की खबरें भी सामने आई थी।
वहीं अब सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने बेटे के ऊपर बन रही फिल्मों पर रोक लगाने के लिए कोर्ट का रुख किया है। केके सिंह ने में याचिका दाखिल की है। याचिका में अभिनेता के पिता ने किसी को भी फिल्म में उनके बेटे का नाम अथवा इससे मिलते जुलते नाम के इस्तेमाल को रोकने का आग्रह किया गया है।

केके सिंह ने अपनी या‍चिका में सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ पर बन रही फिल्‍मों न्याय : द जस्टिस, सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट, शशांक और एक अनाम फिल्म का भी जिक्र किया है।

खबरों के अनुसार दिल्ली हाईकोर्य ने केके सिंह की याचिका खारिज कर दी है। 2 जून को, दिल्ली हाईकोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद केके सिंह की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था और निर्माताओं और निर्देशक से कहा था कि जब तक अदालत अपना फैसला नहीं सुनाती, तब तक फिल्म को रिलीज न करें।

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद इस मामले की सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच जारी है। सुशांत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जेल भी जाना पड़ा था।




और भी पढ़ें :