कोरोना के कारण कंगना रनौट के पास नहीं काम, नहीं भर पाईं पूरा टैक्स

पुनः संशोधित बुधवार, 9 जून 2021 (17:30 IST)
कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण जगत पर बुरा असर पड़ा है। बीते साल से ही फिल्म इंडस्ट्री लगभग ठप पड़ी हुई है। ऐसे में कई सेलेब्स को भी आर्थिक नुकसान हो रहा है। अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस के पास भी कोरोना के कारण कोई काम नहीं था।
अपनी आर्थिक तंगी की बात कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। कंगना ने बताया कि पिछले साल वे अपना आधा टैक्स नहीं भर पाई क्योंकि उनके पास कोई काम नहीं था। साथ ही कंगना ने दावा किया कि वे देश की सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली अदाकारा हैं।

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, मैं अपनी इनकम का 45 प्रतिशत टैक्स में देकर सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली स्लैब में आती हूं। मैं सबसे ज्यादा टैक्स पे करने वाली एक्ट्रेस हूं, लेकिन काम ना होने की वजह से मैंने पिछले साल का आधा टैक्स नहीं भरा है।

कंगना ने कहा, पहली बार ऐसा हुआ है जब मैंने अपना टैक्स भरने में देरी कर दी है, लेकिन सरकार मेरे पेंडिंग टैक्स मनी पर इंट्रेस्ट चार्ज करती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। हमारे लिए समय कठिन हो सकता है लेकिन हम सब साथ मिलकर समय से मजबूत बन सकते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौट की 'थलाइवी' रिलीज का इंतजार कर रही है। यह फिल्म में वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता के किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कंगना के पास 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्में भी है।




और भी पढ़ें :