अर्जुन कपूर बोले- इश्कजादे के बाद संदीप और पिंकी फरार से इतना प्यार व पहचान दोबारा मिली

Last Updated: बुधवार, 9 जून 2021 (17:17 IST)
बॉलीवुड एक्टर को लगता है कि (एसएपीएफ) में उनके अभिनय को वही प्यार व सराहना मिली हैं, जो उन्हें अपनी पहली फिल्म इश्कजादे के लिए मिले थे। एसएपीएफ में अर्जुन एक परेशान व भ्रष्ट पुलिस इंस्पेक्टर पिंकी डाहिया का किरदार निभा रहे हैं और उन्होंने अपने अभिनय से सभी को प्रभावित कर दिया है।
अर्जुन ने कहा, इश्कजादे के बाद इतना प्यार व पहचान मुझे दोबारा पहली बार मिला। हम कलाकार प्यार व आकर्षण के भूखे होते हैं और हम जब भी स्क्रीन पर आते हैं, तो पूरी तरह खाली हो जाते हैं। फिर दर्शकों व आलोचकों की सराहना ही होती है, जो हमें आगे बढ़ाती है।

उन्होंने कहा, अपने लिए मैं एसएपीएफ की सफलता एवं अपने अभिनय के लिए लोगों की प्रतिक्रिया से बहुत उर्जान्वित हो गया हूं। यह एक दुर्लभ अहसास है और मैं इसे लंबे समय तक याद रखूंगा।
अभिनेता ने बताया कि यह सराहना उन्हें स्क्रीन पर बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करेगी। अर्जुन ने कहा, मैं खुद को उत्साहित रखूंगा और परफॉर्मर के रूप में बेहतर काम करने की कोशिश करूंगा। मैं जैसी फिल्में करता हूं, उनके चलते मैं आलोचकों का चहेता अभिनेता नहीं हूँ। इसलिए यह अद्भुत है कि उन्होंने मेरी परफॉर्मेंस की सराहना की और इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं।

अर्जुन अपने अभिनय के करियर में एक नए चरण की शुरुआत में एसएपीएफ की सफलता को आगे ले जाना चाहते हैं। उन्होंने बताया, एक अभिनेता के रूप में प्रशंसा प्राप्त करना आसान नहीं है और मैं उस दौर से गुजर चुका हूं। इसलिए, मेरे लिए मैं इस क्षण को उतना लंबा करना चाहता हूं, जितना लंबा मैं कर सकता हूँ और मैं आगे जो प्रोजेक्ट करूंगा उनमें अपना सबसे अच्छा काम करने के लिए इस भावना का इस्तेमाल करूंगा।



और भी पढ़ें :