ये हैं दुनिया के सबसे ‘लंबे जूते’, सोशल मीडि‍या में छाए, लोगों ने बनाए ऐसे मीम्‍स!

worlds longest shoes
Last Updated: शनिवार, 6 मार्च 2021 (17:22 IST)
एडिडास ने हाल ही में दुनिया के सबसे लंबे जूते लॉन्च किए हैं। जो इतने लंबे हैं कि उन्हें देखकर आप उन्हें जोकर के जूते भी कह सकते हैं। काले और सफेद रंग यह कई मीटर लंबे जूते काफी अजीबोगरीब है।

फैशन की दुनिया में हर दिन हम एक नया ट्रेंड देखते हैं। चाहे वह कपड़े हों या जूते। कई ऐसी विचित्र चीजें अचानक से ट्रेंड में आ जाती है। जब जूतों की बात आती है, तो शायद ही दुनिया में कहीं इससे लंबे जूते अब तक देखें होंगे जो इस वक्‍त सोशल मीडि‍या में ट्रेंड कर रहे हैं।

एडिडास ने हाल ही में दुनिया के सबसे लंबे जूते लॉन्च किए हैं। जो इतने लंबे हैं कि आप उन्हें देखते ही रह जाएंगे। यह संग्रह टॉमी कैश नामक एक प्रसिद्ध एस्टोनियाई रैपर की मदद से बनाया गया है। यह 'सुपरस्टार' नाम के एक अभियान का हिस्सा है जहां ब्रांड को संगीतकारों के साथ मिलकर एक नई शू रेंज मिलती है।

इस डिजाइन का उद्देश्य विभिन्न व्यक्तित्वों को उजागर करना था। एनएमई के हवाले से, कैश ने कहा, ‘परी' और 'शैतान' दोनों एक ही समय में मेरे साथ रहते हैं- दो विपरीत जो लगातार एक-दूसरे से लड़ रहे हैं। इसलिए अपने व्यक्तित्व के एक पक्ष को छिपाएं जब वे पूरी तरह से सह सकते हैं। एक-दूसरे के साथ काम करें।
worlds longest shoes

नई शू रेंज की तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गईं। लोग इसकी डिजाइन देखकर काफी हैरान हैं। लोग इसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही मजेदार मीम्स और जोक्स भी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने यह भी सोचा कि यह एक 'बैगूएट' की तरह क्यों दिखता है, जो कि एक लोकप्रिय फ्रेंच ब्रेड है।



और भी पढ़ें :