गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. वेबदुनिया सिटी
  3. इंदौर
  4. Police saved the girl who was tortured by Tantrik
Written By
Last Updated :इंदौर (मध्यप्रदेश) , मंगलवार, 10 अक्टूबर 2023 (22:32 IST)

शैतान का साया हटाने के नाम युवती पर किए अमानवीय अत्याचार, तांत्रिक फरार

शैतान का साया हटाने के नाम युवती पर किए अमानवीय अत्याचार, तांत्रिक फरार - Police saved the girl who was tortured by Tantrik
Tantrik's atrocities: इंदौर में 'शैतान का साया' हटाने और तंत्र क्रिया (Tantra Kriya) के नाम पर अमानवीय अत्याचार की शिकार 22 वर्षीय युवती को पुलिस ने बचा लिया है और तथाकथित तांत्रिक (Tantrik) की तलाश में जुट गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है।
 
उपनिरीक्षक सचिन त्रिपाठी ने बताया कि शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में तथाकथित तांत्रिक गुरदीप उर्फ सोनू (32) ने 'शैतान का साया' हटाने के नाम पर 22 वर्षीय युवती के हाथों और जीभ पर जलता हुआ कपूर रख दिया और उसे बुरी नीयत से छूना शुरू कर दिया।
 
उन्होंने बताया कि रविवार रात से सोमवार शाम तक एक कमरे में जबरन बंद करके रखी गई युवती के साथ आरोपी ने मारपीट भी की जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। त्रिपाठी ने बताया कि युवती की चीखें सुनकर एक मुखबिर ने भागीरथपुरा पुलिस चौकी को खबर दी जिसके बाद पुलिस ने उसे तथाकथित तांत्रिक के चंगुल से छुड़ाया गया। आरोपी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।
 
उन्होंने बताया कि युवती के साथ अमानवीय अत्याचार में तथाकथित तांत्रिक की मां ने भी उसकी मदद की थी और इस महिला की भी तलाश है। उपनिरीक्षक ने बताया कि इस घटना को लेकर भारतीय दंड विधान के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और विस्तृत जांच जारी है। उन्होंने यह भी कहा कि शुरुआत में पीड़ित युवती के परिजन तथाकथित तांत्रिक से डर गए थे लेकिन जब पुलिस ने उन्हें हिम्मत बंधाई तो वे आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराने के लिए आगे आए।(भाषा)
 
Edited by: Ravindra Gupta
ये भी पढ़ें
नुसरत की आपबीती... दहशत और खौफ के वह 36 घंटे कभी नहीं भूल पाऊंगी