Fashion Tips : ड्रेस को कैसे करें स्टाइल, जानिए फैशन टिप्स

एक परफेक्ट और स्टाइलिश लुक पाने के लिए जरूरी हैं, कि आपको पता हो कि ड्रेस को कैसे स्टाइल किया जाए।चाहे बात की हो या वेस्टर्न ड्रेस की हर ड्रेस के साथ आप एक नया लुक पा सकती है। साथ ही आपके वॉरड्रोब में भी हर तरह की ड्रेसेस होनी चाहिए। जिससे आप हमेशा एक स्टाइलिश लुक में नजर आ सके तो आइए जानते हैं कुछ फैशन टिप्स.....
शादी का सीजन चल रहा हैं, ऐसे में ड्रेस को लेकर कंफ्यूजन तो बना ही रहता है। वैसे भी
शादी के फंक्शन हों और ट्रेडिशनल ड्रेस न पहनी जाए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। आप शादी के फक्शन में ऑफ-व्हाइट कलर की साड़ी पहन सकती है ख्याल रखें साड़ी ऐसी हो जिसमें गोल्डन कलर की हैवी एंब्रॉयडरी की गई हो। इसके साथ आप बैकलेस ब्लाउज कैरी कर सकती है।

बॉडीकॉन ड्रेस में आपने अधिकतर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को जरूर देखा होगा। इस ड्रेस का ट्रेंड बॉलीवुड में काफी चल रहा है। आजकल इस फैशन को लड़कियां भी पसंद कर रही हैं। अगर आप किसी पार्टी में जा रही है, तो इस ड्रेस को कैरी कर सकती है। ये आपको काफी स्टाइलिश लुक देती है। आप रेड या ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस को पहन सकती है इसके साथ मैचिंग हाई हील्स भी परफेक्ट लगेगी।
एथनीक लुक पसंद करती है, तो ब्लैक कलर के टॉप और स्कर्ट पर नेट में स्ट्रिप डिजाइन ड्रेस को चुन सकती है। इसके साथ आप एक बढ़िया सी इयरिंग कैरी कर सकती है। साथ ही हेयर स्टाइल की बात करें, तो लो पोनीटेल और वेवी हेयर इस ड्रेस के साथ बिलकुल परफेक्ट लगेगे।

सिल्क
लॉन्ग कुर्ती के साथ शरारा आपको हर फंक्शन में एक बेहतरीन लुक देगा। आप ऐसे शरारा को कैरी कर सकती है, जिसमें
गोल्डन प्रिंट दिया गया हो। इसके साथ आप सिंपल दुप्पटा भी कैरी कर सकती है। इयरिंग और मांगटीका आपकी सुंदरता में चार चांद लगा देगा।
इसके अलावा व्हाइट कलर की लॉन्ग कुर्ती के साथ लॉन्ग स्कर्ट भी एक बढ़िया ऑपशन है। जिसमें गोल्डन एंब्रॉयडरी हो।

शायद ही कोई लड़की हो जिसे जंपसूट पसंद न आए। अधिकतर लड़कियां जंपसूट को पहनना पसंद करती है। यह ड्रेस दिखने में क्लासी लगती है। जिसे आप आराम से ऑफिस पार्टी या किसी रिसेप्शन में कैरी कर सकती है।

मेहंदी हो या संगीत हर फंक्शन में लड़कियां बिलकुल परफेक्ट नजर आना चाहती है जिसके लिए उनकी शॉपिंग महीनो पहले से ही शुरू हो जाती है, अगर आप कंफ्यूज है। कि इस दिन क्या पहने तो हम आपको बता दे कि इस फंक्शन के लिए सिंपल कुर्ती के साथ व्हाइट प्रिंटिड शरारा और दुपट्टा कैरी कर सकती है। जिसमें आप बिलकुल गॉर्जियस
नजर आएगी।




और भी पढ़ें :