यदि आपके वॉर्डरोब में ये 9 चीजें नहीं तो आप मुश्किल में हैं...


वैसे तो लड़कियों का हजारों चीजों से भरा होता है। जब भी उन्हें कहीं भी कुछ पसंद आ जाए तो वे उसे अपने वॉर्डरोब में लाकर रख देती हैं, लेकिन जब भी कभी छुट्टियों पर जाना हो तब उन्हें कुछ समझ नहीं आता कि क्या पहनें और उन्हें छुट्टियों पर जाने से पहले दोबारा शॉपिंग करने की जरूरत महसूस होने लगती है। तो आइए, ऐसी ही कुछ बेसिक चीजों के बारे में जानते हैं जो आपके वॉर्डरोब में हमेशा होना चाहिए।

1. स्कार्फ : इनका कई तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं। गर्मियों में धूप से बचने के लिए, वहीं सर्दियों में ठंडी हवा से बचने के लिए। स्कार्फ का इस्तेमाल आप धूल से अपने बाल व स्कीन को बचाने के लिए भी इसका इस्‍तेमाल कर सकती हैं, साथ ही इन्हें स्टाइलिंग के तौर पर भी गले में अलग-अलग प्रकार से डाल सकती हैं। चाहें तो इन्हें दुपट्टे की तरह भी आप कैरी कर सकती हैं। टॉप का गला यदि बड़ा है तो अपनी नैक लाइन छुपाने के लिए भी आप स्कार्फ का इस्तेमाल कर सकती हैं।
2. कॉकटेल ड्रेस : एक ब्लैक कलर का वनपीस आपको किसी भी पार्टी की शान बना देगा।



3. ब्लेजर : आप अपनी वॉर्डरोब में एक ब्लेजर जरुर रखें। इसे पहनते ही आप किसी भी फॉर्मल मीटिंग व इंटरव्यू के लिए फौरन तैयार रहेंगी। आप ब्लैक, ब्‍ल्‍यू, व्हाइट या ग्रे कलर का ब्लेजर रखें, ये कलर किसी भी ड्रेस पर जंचते हैं। आप ब्लेजर को अलग-अलग तरह से कैरी कर सकती हैं। आप इसे जींस-टॉप, स्कर्ट-टॉप व वनपीस ड्रेस के साथ भी पहनकर काफी ग्लैमरस लगेंगी।



4. पेंसिल स्कर्ट : इस तरह का स्कर्ट आपको बहुत ही क्लासी लुक देगा। ये केवल ऑफिस ही नहीं, बल्कि किसी भी टॉप के साथ पहना जा सकता है।





और भी पढ़ें :