Winter Wedding Tips : ठंड में इन 5 तरह से शादी में दिखें स्टाइलिश और ठंड भी नहीं लगेगी



ठंड के मौसम में लड़कियों को अपनी फेवरेट ड्रेस के लिए कई सारे समझौते करना होते हैं। तो कई बार उन्हें स्टाइल में सिर्फ ठंड की वजह से बदलाव करना पड़ता है। इसके लिए ओवर लेयर कपड़े भी पहनने पड़ते हैं। स्टाइलिश दिखने के लिए कई बार लड़कियां स्वेटर नहीं पहनती है। लेकिन अंदर ही अंदर वह ठिठुरती है। हालांकि इसका असर सेहत पर भी बहुत अधिक पड़ता है। लड़कियों के शादी में सुंदर और स्टाइलिश दिखने को लेकर मीम्स भी बन जाते हैं। लेकिन कुछ ट्रिक्स है जिन्हें फॉलो कर आप स्टाइलिश भी दिख सकती है और ठंड से भी बच सकती है। आइए जानते हैं -

1. लेग वॉमर्स - लहंगा या साड़ी पहन रहे हैं तो लेग वॉमर्स जरूर पहनें। ये गरम होते हैं, जिससे आपको ठंड नहीं लगेगी। अक्सर कई लड़कियां लैगिंग्स भी पहनती हैं। लेकिन वह कंफर्ट नहीं हो पाती है। ऐसे में लैगिंग्स की बजाए आप लेग वॉमर्स भी पहन सकती है।
2. ट्रेडिशनल जैकेट्स - जी हां, आजकल बाजारों में ट्रेडिशनल जैकेट्स का चलन बढ़ गया है। जिसे आप साड़ी पर आसानी से पहन सकते हैं। जो आपको ठंड से बजाएंगा साथ ही स्टाइलिश भी बनाएंगा। वहीं आजकल वर्क वाले ब्लैजर्स भी आ रहे हैं जिसे आप साड़ी, लहंगा, या सूट पर आराम से पहन सकती हैं।

3. शॉल - अक्सर महिलाएं साड़ी के साथ शॉल ओढ़ना कम पसंद करती है। वे अधिकतर स्वेटर ही पहनती हैं। लेकिन आप स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो साड़ी के पल्लू फॉलिंग रखें और दूसरी ओर शॉल डाल सकती है। जिससे आपको ठंड भी नहीं लगेगी और आप स्टाइलिश दिखेगी।

4. वेलवेट ब्लाउज - अगर आप शॉल या स्वेटर नहीं पहनना चाहते हैं तो इसकी जगह वेलवेट का ब्लाउज भी अच्छा विकल्प है। 3/4 तक स्लीव्स पहनने पर आप स्टाइलिश दिखेंगे। वेलवेट में भी कई तरह की वैरायटी उपलब्ध होती है। आप अपनी साड़ी अनुसार चयन करें।

5. जैकेट फुल स्लीव्स ब्लाउज - जब अगर आप पहले से ही जानते हैं कि ठंडी के मौसम में शादी है। ऐसे में पहले से ही कुछ ड्रेस या ब्लाउज को फुल स्लीव्स रखें,  या 2 इन 1 कर जैकेट अलग से सिलवाएं। ताकि मौसम के अनुसार उसे आराम से पहन सकें।
 
>



और भी पढ़ें :