शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. क्राइम
  4. Maharashtra Mumbai live video of murder
Last Updated : बुधवार, 19 जून 2024 (17:12 IST)

गर्लफ्रेंड पर 30 सेकंड में 15 वार, तमाशबीन बन देखते रहे मुंबई के लोग, मौत देखने का ये कैसा एंटरटेनमेंट है?

murder
सरेआम मर्डर। मौत का तमाशा। तमाशबीन लोग। आदमी के भेष में एक बर्बर जानवर अपनी 20 साल की एक्‍स गर्लफ्रेंड पर एक के बाद एक 30 सेकंड में 15 से ज्‍यादा बार वार करता है। खून के फव्‍वारे उड़ते हैं। सड़क खून से लाल हो जाती है। लेकिन शेष दुनिया अपनी सामान्‍य गति से जारी है। लोग आ रहे हैं, जा रहे हैं।

कुछ खड़े होकर मौत का ये भयावह मंजर देखे जा रहे हैं। जैसे कोई लाइव शो चल रहा है। जैसे सड़कों पर इस तरह मर्डर होते हुए देखना उनका रोजमर्रा का काम है। कोई वीडियो बनाएगा। फिर उसे रील्‍स में अपलोड करेगा। ये किस दुनिया के लोग हैं, जो यह सब देख पाते हैं। अगर बचाने का साहस नहीं है तो फिर मौत का तमाशा देखने की शर्म क्‍यों नहीं आती।

मुंबई में यही हुआ है। एक हैवान बच्‍ची को लोहे के भारी हथियार से वार पर वार कर मार रहा था। सड़क पर सरेआम यह खूनी खेल चल रहा था और लोग तमाशा देख रहे थे। कोई उसे बचाने नहीं आया। किसी ने इस खूनी खेल का वीडियो भी बनाया, यही वजह थी कि सोशल मीडिया पर इस लाइव मर्डर का वीडियो वायरल हो रहा है।   

दरअसल, हम वो लोग हैं जो सड़क पर जेसीबी से हो रही खुदाई देखने के लिए खड़े हो जाते हैं। और अब लाइव मर्डर देखने के लिए भी खडे रहते हैं मुकदर्शकों की तरह। क्‍या यह किसी तरह का एंटरटेनमेंट है।

ऐस दिया मौत को अंजाम : हत्या की ये पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया है। घटना वसई इलाके में सुबह साढ़े 8 बजे के करीब घटी। 20 साल की आरती यादव घर से अपनी जॉब पर जाने के लिए निकली। वो सड़क से पैदल चलकर जा रही थी। इस बात से अंजान कि उसका एक्स बॉयफ्रेंड रोहित यादव भी उसके पीछे चल रहा है।

तभी अचानक से रोहित ने आरती के सिर पर रिंच से जानलेवा हमला कर दिया। आरती वहीं गिर गई। इसके बाद वो उसे गालियां देते हुए उस पर रिंच से ताबड़तोड़ कई वार करने लगा। वहां कई लोग भी मौजूद थे। किसी ने भी आरती की जान बचाने की कोशिश नहीं की। रोहित, आरती पर हमला करता रहा। तभी दो युवकों ने थोड़ी हिम्मत दिखाई। वो आरती को बचाने के लिए आगे बढ़े। लेकिन रोहित ने उन्हें भी रिंच दिखाकर डरा दिया। दोनों युवक पीछे हट गए। वहां पर जमा भीड़ केवल मूकदर्शक बने देखती रही। कोई भी लड़की को बचाने नहीं आया।

लव अफेयर था दोनों के बीच : फिलहाल आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पुलिस घटनास्थल का पंचनामा कर रही है। पुलिस की माने तो आरोपी लड़का और लड़की दोनों पड़ोसी हैं। दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। जिससे आक्रोशित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी।
Edited by Navin Rangiyal
ये भी पढ़ें
वायु प्रदूषण से दुनियाभर में 81 लाख लोगों की मौत, भारत में 21 लाख ने गंवाई जान