बंटी और बबली 2 से लेकर जयेशभाई जोरदार तक, यशराज फिल्म्स ने 4 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंस

पुनः संशोधित रविवार, 26 सितम्बर 2021 (18:00 IST)
इन दिनों कई बिग बजट फिल्मों की सामने आ रही है। महाराष्ट्र में सिनेमाघर दोबारा खुलने के बाद अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। अब की अपनी चार बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा की है।

इसमें अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और सैफ अली खान-सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म शामिल है। इनमें से एक इसी साल दिवाली के बाद रिलीज होगी, जबकि अन्य तीन फिल्मों के लिए दर्शकों को 2022 का इंतजार करना होगा।

बंटी और बबली 2-
सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और शरवरी स्टारर फिल्म इस साल 19 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है।
पृथ्वीराज-
अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद स्टारर 'पृथ्वीराज' 21 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।
फिल्म में अक्षय कुमार राजा चौहान के किरदार में नजर आएंगे।

जयेशभाई जोरदार-
रणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर फिल्म 25 फरवरी 2022 को बड़े पर्दे रिलजी होगी। इस फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है। फिल्म में रणवीर एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

शमशेरा-
रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त स्टारर शमशेरा 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा द्वारा किया जा रहा है।



और भी पढ़ें :