जब Sunny Leone से पत्रकार ने पूछ लिया था ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने मार दिया था थप्पड़

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 मई 2021 (15:02 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी 13 मई को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पॉर्न स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली सनी का फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर इतना आसान नहीं था। लेकिन उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई।
लेकिन कई बार सनी लियोनी का अतीत उनके सामने आकर खड़ा हो जाता है। सनी तब ज्यादा परेशान होती हैं जब उनसे अतीत से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं। ऐसा ही एक वाकया साल 2016 में सनी के साथ गुजरात में हुआ था। सनी अपने फैंस के साथ होली मनाने सूरत गईं थी। वहीं कार्यक्रम के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिनकी उन्होंने भी कल्पना नहीं की होगी।

इस मौके पर जब एक पत्रकार ने सनी लियोनी से असहज करने वाला सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने उन्हें जोड़दाड़ थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल, पत्रकार ने उनसे पूछा कि आप तो पॉर्न स्टार भी रह चुकि हैं और अब बॉलीवुड स्टार हैं तो आप नाईट प्रोग्राम का क्या चार्ज लेती हैं।

यह सवाल सुनते ही सनी को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने उस रिपोर्टर को चांटा मार दिया। इसके बाद जम कर बवाल मचा लेकिन वे अपने स्टैंड पर कायम रहीं। बाद में रिपोर्टर को सार्वजनिक तौर पर अभद्रता की सजा भी मिली।

लेकिन बाद में सनी लियोनी के पति ने कहा कि जो मीडिया में खबरें चल रही हैं वह बकवास हैं। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। बता दें कि हिन्दी फिल्मों में आने से पहले सनी लियोनी को कई तरह का विरोध झेलना पड़ा। उनके बैकग्राउंड को भारतीय दर्शक और लोग स्वीकार करने में असहज महसूस कर रहे थे। इस वजह से ही निर्माता और निर्देशक उन्हें रोल देने से हाथ पीछे खींच लेते थे।

भारत में उन्हें पूजा भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जिस्म 2’ से नोटिस किया जाने लगा। इस फिल्म में सनी अभिनय के मानदंडों पर खरी उतरीं, जिसके बाद उन्हें कई प्रोजेक्ट मिलने लगे और इस तरह से वे एक एडल्ट स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बन गईं।




और भी पढ़ें :