इस दिन रिलीज होगी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की 'लाइगर'

पुनः संशोधित गुरुवार, 11 फ़रवरी 2021 (10:50 IST)
निर्माता निर्देशक करण जौहर ने बीते दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाइगर' की घोषणा की थी। इस फिल्म में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पहली बार एक साथ नजर आने जा रहे हैं। जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है तभी से इस फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्सुकता देखने को मिल रही है।
विजय देवरकोंडा इस फिल्म के जरिए पहली बार बॉलीवुड में नजर आएंगे। जब से फिल्म का पोस्टर सामने आया है इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं। ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बात का ऐलान खुद धर्मा प्रोडक्शन ने किया है।

धर्मा प्रोडक्शन ने ट्वीट करते हुए बताया कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लागजर 9 सितंबर 2021 को 5 भाषाओं में रिलीज होगी। हिन्दी तेलुगू तमिल कन्नड़ और मलयालम भाषा में इस फिल्म का मजा दर्शक उठा सकेंगे।
इसके साथ ही फिल्म का एक खास पोस्टर भी रिलीज किया गया है। जिसमें विजय देवरकोंडा पूरे एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं। हाथों में डंडा लिए गुस्से से भरे विजय का यह लुक देखते बन रहा है।

विजय देवरकोंडा इस फिल्म में नए अंदाज में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए विजय काफी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने थाइलैंड में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी। फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी भी अहम किरादार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :