बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. vidya balan and shefali shah film jalsa trailer is out
Written By
Last Modified: बुधवार, 9 मार्च 2022 (14:18 IST)

विद्या बालन और शेफाली शाह की 'जलसा' का ट्रेलर रिलीज, इस दिन अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

विद्या बालन और शेफाली शाह की 'जलसा' का ट्रेलर रिलीज, इस दिन अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज - vidya balan and shefali shah film jalsa trailer is out
रोमांच और बदले के मनोरम इतिहास में प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी ड्रामा-थ्रिलर 'जलसा' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। दो बेहतरीन अदाकाराओं विद्या बालन और शेफाली शाह के शानदार संयोजन से सुर्खियों में बनी यह फिल्म मानवीय भावनाओं की एक मनोरंजक कहानी को दर्शाती है।

 
'जलसा' सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित, भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, शिखा शर्मा और सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्मित है। फिल्म में मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, सूर्या काशीभटला और शफीन पटेल जैसे कलाकारों का एक अद्भुत मिश्रण है।
 
 
जलसा का ट्रेलर दो प्रमुख पात्रों - माया (विद्या बालन) और रुख्शाना (शेफाली शाह) से परिचित कराता है, एक ऐसी दुनिया जिसके चारों ओर अराजकता, रहस्य, झूठ, सच्चाई, छल है और एक जीवन बदलने वाली घटना जो उनके आसपास की दुनिया को हिला देती है। इसके बाद छुटकारे और बदले का द्वंद्व है। एक रोचक स्टोरीलाइन और शानदार अभिनय के साथ 'जलसा' आपको और मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है।
 
निर्देशक सुरेश त्रिवेणी ने कहा, जलसा एक थ्रिलर ड्रामा है। फिल्म विद्या, शेफाली और बाकी कलाकारों द्वारा दमदार और भावनात्मक अभिनय के साथ रहस्यों, सच्चाई, विडंबनाओं की एक सम्मोहक कहानी देने का प्रयास करती है। मेरा प्रयास एक ऐसी फिल्म बनाने का है जो आकर्षक हो और दर्शकों के साथ कनेक्ट भी हो। मैं अपने निर्माताओं, टी-सीरीज़ और अबुंदंतिया के विक्रम मल्होत्रा का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने जलसा को ग्लोबल ऑडियंस तक ले जाने में सक्षम बनाने के लिए मेरे विजन के साथ-साथ प्राइम वीडियो पर विश्वास किया और मुझे उम्मीद है कि फिल्म उनके साथ जुड़ने में सफल होगी।
 
विद्या बालन ने कहा, मैं जो भी फिल्म करती हूं, मेरी कोशिश एक नई कहानी बताने और अब तक निभाए गए किरदारों से अलग बनने की होती है, और जलसा इन बातों पर खरा उतरा। जलसा ने मुझे एक मिश्रित भूमिका को जीने का मौका दिया और एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है। 
 
जलसा अबुदंतिया एंटरटेनमेंट, विद्या बालन और प्राइम वीडियो के बीच तीसरी साझेदारी है। फिल्म में पहली बार दो दमदार कलाकार- विद्या बालन और शेफाली शाह स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह फिल्म 18 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।
 
ये भी पढ़ें
बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले लारा दत्ता को ऑफर हुई थी यह हॉलीवुड फिल्म, एक्ट्रेस ने इस वजह से की रिजेक्ट