'बड़े अच्छे लगते हैं 2' की एक्ट्रेस दिशा परमार बोलीं- शादी से पहले महिलाओं को आर्थिक रूप से बनना चाहिए आत्मनिर्भर

पुनः संशोधित बुधवार, 9 मार्च 2022 (13:41 IST)
हमें फॉलो करें
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सबका पसंदीदा शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' दो ऐसे इंसानों की एक क्लासिक प्रेम कहानी है, जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं, लेकिन शादी के बाद दोनों एक दूसरे में अपना प्यार ढूंढ लेते हैं। इस शो के लीड एक्टर्स और नकुल मेहता, प्रिया और के रोल में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों की वाहवाही हासिल कर रहे हैं।

जहां इस कहानी में बताया गया है कि सच्चा प्यार अपनी राह ढूंढ लेता है और आपकी ज़िंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाता है, वहीं यह शो इस बात पर भी ज़ोर देता है कि महिलाओं को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर होना चाहिए और अपनी खुशी के लिए किसी पर भी आश्रित नहीं रहना चाहिए।

इस शो में प्रिया का किरदार आज की नारी की झलक दिखाता है। वो आत्मनिर्भर है, आर्थिक रूप से सुरक्षित है और अपनी राय ज़ाहिर करने वाली महिला है, जो एक आदर्श पत्नी वाले रोल में फिट नहीं होना चाहती। इस बारे में बताते हुए दिशा परमार कहती हैं, प्रिया एक आत्मनिर्भर और आज़ाद ख्यालों वाली महिला है, जो किसी और से खुशी की चाहत नहीं रखती।

दिशा परमार कहती हैं, मेरा हमेशा से यही मानना रहा है कि महिलाओं को शादी के लिए कदम बढ़ाने से पहले आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनना चाहिए, क्योंकि खराब परिस्थिति में यदि एक महिला इस रिश्ते को तोड़ना या उसमें बने रहना भी चाहे, तो इसका फैसला उसके ना कमाने पर निर्भर नहीं होना चाहिए। इसलिए आर्थिक स्वतंत्रता बहुत जरूरी है, खास तौर पर शादीशुदा महिलाओं के लिए।
इस शो के वर्तमान ट्रैक में प्रिया आखिर एक कदम उठाती है। वो राम से बोलती है कि वो वेदिका को उनके घर से जाने के लिए कहे। उनके इस कदम से इस शो में बहुत-से रोमांचक मोड़ आएंगे।




और भी पढ़ें :