रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. rishi kapoor last film sharmaji namkeen will release on 31st march on amazon prime
Written By
Last Modified: बुधवार, 9 मार्च 2022 (13:20 IST)

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' इस दिन अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' इस दिन अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज - rishi kapoor last film sharmaji namkeen will release on 31st march on amazon prime
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को 67 साल की उम्र में निधन हो गया था। ऋषि कपूर के अचानक चले जाने से उनके परिवार और फैंस को बड़ा झटका लगा था। निधन से पहले ऋषि कपूर फिल्म 'शर्माजी नमकीन' की शूटिंग कर रहे थे।

 
फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई थी। इस फिल्म में ऋषि कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे थे। अब ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। फिल्म 'शर्माजी नमकीन' के एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की गई है। ये फिल्म अमेजन प्राइम पर 31 मार्च को दुनियाभर में रिलीज होगी।
 
'शर्माजी नमकीन' की कहानी रिटायर हुए एक व्यक्ति की लाइफ पर आधारित है, जो एक बेचैन महिला के किटी सर्कल में शामिल होने के बाद कुकिंग को लेकर जुनूनी हो जाता है। इस फिल्म के आधे हिस्से में ऋषि कपूर दिखाई देंगे और आधे हिस्से में परेश रावल नजर आएंगे। ऋषि कपूर और परेश रावल एक ही किरदार निभाते नजर आएंगे।
 
हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित तथा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर द्वारा मैकगफिन पिक्चर्स के अभिषेक चौबे और हनी त्रेहान की मदद से प्रोड्यूज की गई इस फैमिली एंटरटेनर में जूही चावला, सुहैल नैय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ स्वर्गीय ऋषि कपूर और परेश रावल सहित कई एक्टर मौजूद हैं।
 
रितेश सिधवानी ने कहा, एक्सेल में हमने हमेशा क्लटर-ब्रेकिंग नैरेटिव पेश करने तथा यादगार व दिल को छू लेने वाले किरदार जीवंत करने पर ध्यान केंद्रित किया है। 'शर्माजी नमकीन' एक साधारण व्यक्ति के जीवन की एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ स्टोरी है। यह उसके जीवन का एक नया अर्थ खोजने का असाधारण प्रयास है।
 
उन्होंने कहा, हम इस महाकाव्यात्मक पारिवारिक मनोरंजन के लिए महान अभिनेता स्वर्गीय ऋषि कपूर के साथ काम करने के लिए विनम्र और आभारी हैं, जो उनका आखिरी ऑनस्क्रीन किरदार बन गया। यह फिल्म उनके जबरदस्त स्टारडम, जादू और आकर्षण के प्रति हमारी श्रद्धांजलि है। प्राइम वीडियो के साथ हमारी मजबूत सहभागिता में एक और माइलस्टोन जोड़कर हमें बेहद खुशी हो रही है।
 
ये भी पढ़ें
'बड़े अच्छे लगते हैं 2' की एक्ट्रेस दिशा परमार बोलीं- शादी से पहले महिलाओं को आर्थिक रूप से बनना चाहिए आत्मनिर्भर