1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. vicky kaushal starret sam bahadur to hit theatres on 1 december 2023
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित गुरुवार, 1 दिसंबर 2022 (11:32 IST)

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' का टीजर आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल जल्द ही भारत के सबसे जाबाज वॉर हीरो और पहले फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ की बायोपिक 'सैम बहादुर' में नजर आने वाले हैं। रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित और मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्की के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख अहम किरदार में नजर आएंगी। 

 
वहीं अब मेकर्स ने 'सैम बहादुर' का एक टीजर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 
 
फिल्म में सान्या मल्होत्रा सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू और फातिमा सना शेख पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में हैं। निर्माताओं ने अगले साल रिलीज होने से ठीक एक साल पहले तारीख की घोषणा करते हुए फिल्म की पहली यूनिट को ड्रॉप कर दिया है, दर्शकों के बीच एक लंबे समय से प्रतीक्षित परियोजना के लिए उत्साह बढ़ा दिया।
 
टीजर में सेना के अधिकारियों की एक बटालियन को सैम बहादुर के लिए रास्ता दिखाते हुए दिखाया गया है। यह फिल्म विक्की की अलौकिक समानता और सैम के असल किरदार के साथ चर्चा का विषय रही है, जब से इसकी घोषणा की गई थी और अब, निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख को जारी कर दिया है, और इसके साथ ही यह और अधिक उत्साह पैदा करने के लिए तैयार है।
 
सैम मानेकशॉ का सेना का करियर चार दशकों और पांच युद्धों तक फैला रहा। वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ था।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
'लाइगर' की फंडिंग को लेकर ईडी ने विजय देवरकोंडा से की घंटों पूछताछ, एक्टर बोले- यह एक एक्सपीरियंस है...