ज्यादा हेल्दी ज्यूस पीना ताहिरा कश्यप को पड़ा भारी, आईसीयू में होना पड़ा भर्ती, सुनाई आपबीती

Last Updated: रविवार, 10 अक्टूबर 2021 (13:55 IST)
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में ताहिरा ने फूड पॉइजनिंग का अपना अनुभव फैंस के साथ शेयर किया है। ताहिरा ने एक वीडियो शेयर करके बताया कि लौकी और आंवला जैसी चीजों के जूस हेल्दी होने के साथ-साथ कितने नुकसानदेह हैं।

दरअसल कुछ दिन पहले ताहिरा की तबीयत काफी खराब हो रखी थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। वो आईसीयू में भर्ती थीं। हालांकि अब वो ठीक है और एक बार फिर काम पर लौट चुकी हैं।
ताहिरा ने बताया कि इस समय मैं पूरी तरह से शांत और सुलझी हुई लग रही हूं। लेकिन मैं गहरे सदमे थी। डॉक्टर्स ने मुझे अपने अनुभव को शेयर करने के लिए कहा है ताकि लोगों में जागरूकता फैल सके। ग्रीन जूस लौकी के परिणाम काफी गंभीर हो सकते हैं और इस पर गंभीर खामोशी है। सेहत के मद्देनजर सिर्फ जूस ना पीते रहें। इसी कारण मैं आईसीयू पहुंची। ज्यादा नहीं बता सकती इसे हर तरफ फैलाएं।
बता दें कि कुछ दिनों पहले ताहिरा कश्यप की तबीयत बहुत खराब हो गई थी। उन्होंने इतनी उल्टियां की कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। कुछ दिनों तक आईसीयू में भर्ती रहने के बाद ताहिरा अपनी आगामी फिल्म 'शर्माजी की बेटी' के सेट पर वापस आ गई हैं।



और भी पढ़ें :