इंटिमेट सीन करते समय ऐसा महसूस करती थीं तापसी पन्नू, बोलीं- मैंने काफी रीटेक किए

पुनः संशोधित शनिवार, 3 जुलाई 2021 (16:52 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में तापसी विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे संग जबरदस्त देती नजर आ रही हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने फिल्म में दिए इंटिमेट सीन्स को लेकर बात की है।

तापसी पन्नू ने कहा, इन सीन्स को करते समय वो काफी फनी महसूस करती हैं और हंसी आती है। मैंने काफी रीटेक किए थे क्योंकि इंटिमेट सीन्स के दौरान मैं हंसी नहीं रोक पा रही थी। ऐसे सीन्स करने में काफी फनी महसूस होता है, जब लड़के को प्रभावित करने के लिए सबकुछ करती हैं।

तापसी पन्नू ने कहा, कभी-कभी मैंने अपने किरदार से हटकर हंसने लगी थी। मेरे हंसने के बाद मैं विक्रांत के रिएक्शन देखती थी तो और भी ज्यादा हंसी आती थी। मुझे शॉट के बीच में ही हंसी आती थी जिसकी वजह से मुझे रीटेक देना पड़ता था। हालांकि यह मुझे ज्यादा पसंद नहीं है।
एक अन्य इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने इस बात का भी खुलासा किया था कि उनके को-स्टार विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे उनके साथ इंटिमेट सीन करने से बहुत ज्यादा डर रहे थे। तापसी ने कहा, शायद उनकी 'छवि' या किसी और 'समस्या' की वजह से विक्रांत और हर्षवर्धन दोनों उनके साथ इंटीमेट सीन फिल्माने से डर रहे थे।
फिल्म 'हसीन दिलरुबा' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। यह एक रोमांटिक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। जिसमें तापसी पन्नू रानी कश्यप की भूमिका में नजर आ रही हैं।




और भी पढ़ें :