सुशांत सुसाइड केस : रिया चक्रवर्ती के इस फ्लैट की जांच में जुटी ईडी, इतने लाख है कीमत

पुनः संशोधित शुक्रवार, 7 अगस्त 2020 (18:12 IST)
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, रिया के कुछ समय पहले मुंबई में खरीदे गएफ्लैट ईडी की निगाह में हैं।
एक फ्लैट रिया चक्रवर्ती ने मुंबई के खार में गुलमोहर एवेन्यू में 2018 में लिया था। जो 322 स्क्वायर फीट का 1 बीएचके फ्लैट है, जिसकी कीमत 76 लाख रुपए हैं। जीएसटी, स्टाम्प ड्यूटी और दूसरे चार्जेज मिलाकर रिया को ये फ्लैट करीब 84 लाख का पड़ा था।

इस फ्लैट को रिया ने 51 हजार में बुक किया था और रजिस्ट्रेशन साल 2018 में किया था। रिया ने शुरुआत में अपने अकाउंट से 10 परसेंट पेमेंट किया और आगे स्लैब वाइज पेमेंट किया। रिया ने इस फ्लैट के लिए एचडीएफसी बैंक से 55 से 60 लाख रुपए का होम लोन लिया और बाकी पेमेंट खुद किया।
प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन के दस्तावेजों में रिया के साथ उनकी मां संध्या का नाम भी ज्वाइन नॉमिनी है। की बुकिंग समेत 2 बार बिल्डर ऑफिस आई थीं। उनके परिवार से मां और पिता भी ये फ्लैट देखने आए थे।

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में रिया खिलाफ FIR दर्ज कराई है। उन्होंने रिया पर आरोप लगाए थे कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उसके अकाउंट से करोड़ों का हेर-फेर किया गया था।



और भी पढ़ें :