मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Sunny Leones Kids Win PETA Indias Compassionate Kid Awards
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 10 नवंबर 2023 (16:44 IST)

सनी लियोनी के बच्चों ने जीता पेटा इंडिया का कंपशनेट किड अवॉर्ड

सनी लियोनी के बच्चों ने जीता पेटा इंडिया का कंपशनेट किड अवॉर्ड | Sunny Leones Kids Win PETA Indias Compassionate Kid Awards
PETA India Honours Sunny Leone’s Family: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और डेनियल वेबर के बच्चों, निशा वेबर, अशर वेबर और नोआ वेबर को जानवरों के प्रति उनकी दयालुता के लिए पेटा इंडिया के कंपशनेट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। युवा परोपकारियों ने 100,000 छात्रों के साथ एक याचिका पर हस्ताक्षर किए, जिसमें सरकारी मंत्रियों से हाथियों को प्रदर्शनों और प्रदर्शनियों से बचाने का आग्रह किया गया।
 
सनी लियोनी ने अपने बच्चों में जानवरों के प्रति दयालुता को बढ़ावा देने पर अपना दृष्टिकोण साझा करते हुए कहा, मैं अपने बच्चों को जानवरों के प्रति दयालु होना सिखाती हूं ताकि वह सभी के प्रति दयालुता दिखाएं। आज संवेक्षाशील बच्चों का मतलब कल एक अधिक शांतिपूर्ण समाज होगा।
 
अपने बच्चों में सहानुभूति पैदा करने की सनी लियोनी की प्रतिबद्धता पेटा इंडिया के कंपशनेट किड अवॉर्ड के मूलभूत मान्यताओं के साथ गहराई से मेल खाती है। दिवाली से पहले, उनके बच्चों ने दोस्तों को पर्यावरण-अनुकूल "पटाखे" (पौधों के बीज) बांटे, ताकि जानवरों को परेशान करने वाली तेज आवाज से बचा जा सके।
 
पेटा इंडिया के कंपशनेट किड अवॉर्ड उनके प्रयासों को मान्यता देते हैं और युवा पीढ़ी में सहानुभूति और दयालुता पैदा करने के महत्व पर जोर देते हैं। परिवार के प्रयास एक सरल लेकिन शक्तिशाली अनुस्मारक के रूप में कार्य करते हैं कि करुणा के छोटे कार्य एक बेहतर दुनिया बनाने में सकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
चटपटा, स्वाद से भरा यह चुटकुला है कुछ खास : स्वर्ग की अनुभूति करवाती 'कचौरी'