शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. koffee with karan 8 karan johar reveals sara ali khan rejected liger song
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 10 नवंबर 2023 (14:29 IST)

सारा अली खान ने रिजेक्ट कर दी थी 'लाइगर', करण जौहर ने किया खुलासा

सारा अली खान ने रिजेक्ट कर दी थी 'लाइगर', करण जौहर ने किया खुलासा | koffee with karan 8 karan johar reveals sara ali khan rejected liger song
Koffee With Karan 8: करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में हाल ही में बॉलीवुड की दो बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान और अनन्या पांडे गेस्ट बनकर पहुंचीं। शो में दोनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। शो में करण जौहर ने इस बात का भी खुलासा किया कि सारा को विजय देवरकोंडा और अनन्या की फिल्म 'लाइगर' के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया।
 
करण जौहर ने बताया कि सारा अली खान को 'लाइगर' में एक गाना ऑफर किया गया था जिसे एक्ट्रेस ने रिजेक्ट कर दिया था। करण जौहर ने कहा, मुझे लगता है सारा, हमने आपसे फिल्म ‘लाइगर’ में एक गाना करने के लिए कहा था, जिसे आपने ठुकरा दिया था, नहीं तो आप फिल्‍म के एक गाने में होतीं। 
 
इसके बाद सारा ने 'लाइगर' के फ्लॉप होने का मजाक उड़ाते हुए कहा कि 'आप सभी ने लाइगर को संबोधित किया, अब लाइगर को ही काम करने दीजिए। 
 
बता दें कि 'लाइगर साला क्रॉसब्रीड' का निर्देशन पुरी जगन्नाध ने किया था। फिल्म में विजय ने हकलाने की समस्या वाले एमएमए फाइटर 'लाइगर' की भूमिका निभाई थी, साथ ही अनन्या एक्टर के अपोजिट नजर आई थीं। फिल्म में अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन भी कैमियो रोल में नजर आए थे। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
ऑफ शोल्डर बॉडी फिटेड गाउन पहन मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, तस्वीरें वायरल