रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. jhalak dikhhla jaa 11 tanishaa mukherji says she is not a star like her sister
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 10 नवंबर 2023 (12:59 IST)

'झलक दिखला जा 11' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी तनीषा मुखर्जी, बोलीं- मैं कोई स्टार नहीं हूं...

'झलक दिखला जा 11' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी तनीषा मुखर्जी, बोलीं- मैं कोई स्टार नहीं हूं... | jhalak dikhhla jaa 11 tanishaa mukherji says she is not a star like her sister
Jhalak Dikhhla Jaa 11: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' अपने 11वें सीजन के साथ फिर लौट रहा है। यह शो 11 नवंबर को रात 9:30 बजे से शुरू हो रहा है। इस सीज़न में शानदार जजिंग पैनल दिखाई देगा, जिसे ‘एफएएम’ नाम दिया गया है।
 
'झलक दिखला जा 11' की जज पैनल में फराह खान, अरशद वारसी और मलाइका अरोरा नजर आने वाली हैं, साथ मिलकर डांस के प्रति अपने जुनून को साझा करेंगे और सितारों का मार्गदर्शन करेंगे। इस शो में कई पॉपुलर सेलिब्रिटी बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आने वाली हैं। 
 
बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी भी इस डांस रियलिटी शो में भाग ले रही हैं। तनीषा मुखर्जी ने अपने कोरियोग्राफ़र-पार्टनर, तरुण निहलानी के साथ 'लैला मैं लैला' में अपने शानदार परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया।
 
जज फराह खान ने कहा, मैं तनीषा को फॉलो कर रही हूं, और मैंने उनका करियर ग्राफ़ देखा है। वह डांसर नहीं है। मेरा मानना ​​है कि जब आपको सही कोरियोग्राफ़र मिल जाए, तो आप अच्छा डांस कर सकती हैं। तनीषा, आपको अभी तक सही इंसान नहीं मिला है जो आपकी खूबियों को पहचाने, आपकी कमज़ोरियों को छिपाए और आपको सर्वोत्तम ढंग से पेश करे। 
 
फराह नेकहा, मुझे लगता है, तरूण, आप वही व्यक्ति थे, और यह ऊर्जावान परफॉर्मेंस था। तरूण, आपने तनीषा की खूबियों का बहुत अच्छा इस्तेमाल किया। मैं आपको बता दूं, तनीषा, अपनी पारिवारिक विरासत के साथ यहां आने और किसी न्यूकमर की तरह शुरुआत करने के लिए साहस की ज़रूरत होती है। आने वाले सप्ताहों के लिए शुभकामनाएं।
 
तनीषा मुखर्जी ने कहा, फराह मैम, मैंने आपको काजोल और रानी को कोरियोग्राफ़ करते देखा है, और जब मुझे पता चला कि आप 'झलक दिखला जा' में एक जज के तौर पर शामिल होने वाली हैं, तो मैं बहुत डरी हुई थी। मुझे पता था कि फराह सच बोलेंगी और बिना पक्षपात के मेरी आलोचना ज़रूर करेंगी। फराह, आप मुझे जानती हैं, मैं एक नॉन-डांसर हूं। काजोल ने बचपन में थोड़ा-बहुत कथक सीखा था, लेकिन मैंने कभी डांस नहीं सीखा। 
 
तनीषा ने कहा, मैंने फिल्मों में जो भी किया है वह बस शॉट-दर-शॉट परफॉर्मेंस था, लगातार 2:30 मिनट का परफॉर्मेंस नहीं। जब टीम ने मुझे बताया कि यह परफॉर्मेंस एक टेक में होने वाला है और मुझे 2:30 मिनट का परफॉर्मेंस पूरा करना है, तो मैं डर गई थी कि गलती किए बिना इसे कैसे किया जाए। लेकिन जब मैंने दूसरों को देखा, तो हर कोई शानदार था। मैं बैठ कर सोच रही थी कि कोई कहीं कुछ गलती नहीं कर रहा है या अपने स्टेप्स नहीं भूल रहा है।
 
उन्होंने कहा, सच कहूं तो, मैं कोई स्टार नहीं हूं। मैं सेलिब्रिटी के उस स्तर तक नहीं पहुंची हूं। जब आपने कहा कि मैं एक स्टार की तरह प्रदर्शन कर रही हूं तो मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि जब आपके पास ऐसा परिवार और दोस्त हों जो स्टार हों, तो यह बहुत बड़ी बात है। यह आसान नहीं है। इसके लिए धन्यवाद, मैं आज एक स्टार की तरह महसूस कर रही हूं।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
'12वीं फेल' का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी, जल्द लेगी 30 करोड़ क्लब में एंट्री