बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Salman Khan all set to break all time Diwali Day release records with Tiger 3
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : गुरुवार, 9 नवंबर 2023 (17:37 IST)

दिवाली पर बड़ा धमाका करेगी सलमान खान की 'टाइगर 3', रिलीज से पहले बनाया यह रिकॉर्ड

दिवाली पर बड़ा धमाका करेगी सलमान खान की 'टाइगर 3', रिलीज से पहले बनाया यह रिकॉर्ड | Salman Khan all set to break all time Diwali Day release records with Tiger 3 | Salman Khan all set to break all time Diwali Day release records with Tiger 3
salman khan tiger 3: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान 'टाइगर 3' के साथ इस दिवाली जोरदार धमाका करने वाले हैं। जबकि ऑडियंस और एक्टर के फैंस में फिल्म को लेकर उत्साह अगले स्तर पर है, हर कोई इसके शुरुआती बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।
 
हालांकि दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान के स्टारडम ने अपनी काबिलियत साबित कर दी है और सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग वाले दिवाली कलेक्शन का रिकॉर्ड पहले ही तोड़ दिया है। फिल्म वास्तव में दिवाली के दिन एक खास रिलीज है, जिससे ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की ओपनिंग मिलने की उम्मीद है।
 
दिवाली हमेशा से ही फिल्म की रिलीज के लिए सुर्खियों में रही है। यह फेस्टिवल जितना दर्शकों के लिए खास है, उतना ही बॉलीवुड के लिए भी स्पेशल है। और यह दिवाली तो वाकई बहुत खास है क्योंकि इस दीवाली 'टाइगर 3' के साथ सलमान खान धमाका करने वाले हैं। सलमान खान वास्तव में एक दमदार हैं। 
 
टाइगर 3 की रिलीज के साथ सलमान खान अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं। अब क्योंकि दिवाली का त्योहार रात को मानते है और इस बार वर्ल्डकप मैच भी होने वाला है। इसके अलावा, अपनी एडवांस बुकिंग के हिस्से के रूप में 8.4 करोड़ से अधिक की कमाई करते हुए, टाइगर 3 ने दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म के लिए सबसे ज्यादा टिकट बेचने का रिकॉर्ड बनाया है। 
 
बहुप्रतीक्षित 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
मजेदार है चुटकुला ; दीपावली आ रही है सोचा याद दिला दूं