बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. salman khan has a mind blowing 10 minute entry sequence in tiger 3
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: बुधवार, 8 नवंबर 2023 (14:15 IST)

'टाइगर 3' में सलमान खान की होगी धमाकेदार एंट्री, इतने मिनट का होगा एंट्री सीक्वेंस

'टाइगर 3' में सलमान खान की होगी धमाकेदार एंट्री, इतने मिनट का होगा एंट्री सीक्वेंस | salman khan has a mind blowing 10 minute entry sequence in tiger 3
Salman Khan Tiger 3: भारत के सर्वकालिक सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक, सलमान खान, YRF स्पाई यूनिवर्स की नवीनतम पेशकश 'टाइगर 3' में सुपर डुपर टाइगर के रूप में अपनी भूमिका को फिर से दोहराने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
 
इस एक्शन ड्रामा में 12 अविश्वसनीय एक्शन सीक्वेंस हैं और अब पता चला है कि सलमान खान का 10 मिनट का एंट्री सीक्वेंस होगा जो निश्चित रूप से लोगों के होश उड़ा देगा। फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा ने सलमान खान के एंट्री सीक्वेंस को लेकर बड़ा दावा किया है।
 
निर्देशक मनीष शर्मा ने खुलासा किया, सलमान खान ने हमें अनगिनत यादगार इंट्रो सीक्वेंस दिए हैं, यह उन प्रतिष्ठित क्षणों में से एक है जिसका सलमान के प्रशंसक और हिंदी फिल्म प्रेमी इंतजार करते हैं। और पिछली किस्तों में टाइगर के रूप में उनकी इंस्टॉलमेंट मन को झकझोर देने वाली रही है। इसलिए, यह जरूरी था कि हम सलमान खान की शैली के अनुरूप कुछ अनोखा तैयार करें और फिर भी टाइगर 3 में उनकी एंट्री के लिए इसे इस दुनिया से एक एक्शन ड्रामा बनाएं।
 
उन्होंने कहा, प्रतिभाशाली और उत्साही दिमागों का समूह - हमारे कुछ बेहतरीन एक्शन, स्टंट, ग्रिप और प्रभाव वाले लोगों ने एक साथ मिलकर 10 मिनट का ब्लॉक तैयार किया जो टाइगर की एंट्री के साथ न्याय करता है। एक एंट्री जो टाइगर को न्याय दिलाती है। यह इंट्रो सीक्वेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण है और इसमें एक रोमांचक एक्शन सीक्वेंस शामिल है जो भाई के प्रशंसकों को याद दिलाता है कि टाइगर कितने कूल हैं।
 
मनीष आगे कहते हैं, रविवार को इस सीक्वेंस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखना बहुत रोमांचक होने वाला है - मुझे याद है कि जब सलमान खान स्क्रीन पर आते हैं तो दर्शक कितने दहाड़ते और सीटियां बजाते हैं और मैं टाइगर 3 के आने पर उनके साथ जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इस रविवार को सिनेमाघरों में हिट होगी।
 
बता दें कि आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, टाइगर 3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
पायल घोष ने बताया अपना दिवाली प्लान, बोलीं- धमाल मचाने के लिए उत्सुक हूं...