रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. director sudipto sen injured but continues shooting for basta the naxal story
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 10 नवंबर 2023 (15:59 IST)

निर्देशक सुदीप्तो सेन के पैर में लगी चोट, लेकिन नहीं रुकी फिल्म 'बस्तर' की शूटिंग

निर्देशक सुदीप्तो सेन के पैर में लगी चोट, लेकिन नहीं रुकी फिल्म 'बस्तर' की शूटिंग | director sudipto sen injured but continues shooting for basta the naxal story
Sudipto Sen injured: विपुल अमृतलाल शाह की अगली फिल्म 'बस्तर' का निर्देशन कर रहें फिल्ममेकर सुदीप्तो सेन अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बेहद डेडिकेटेड और फोक्सड हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सुदीप्तो सेन के पैर में गंभीर चोटे आई हैं, लेकिन इसके बावजूद फिल्म की शूटिंग पर कोई असर नहीं पड़ा है।
 
सुदीप्तो सेन नॉन स्टॉप फिल्म शूट कर रहें है जो फिल्म के प्रति उनके जज्बे और हिम्मत को दर्शाता है। एक सूत्र ने बताया, बस्तर में पिछले 15 दिनों से शूटिंग की जा रही है, और शूटिंग की निरंतर गति निर्देशक सुदीप्तो सेन की दृढ़ कमिटमेंट का प्रमाण है।
 
सुत्र ने कहा कि पैर में भारी चोट लगने और दोनों पैरों में ब्रेसिज़ पहनने के बावजूद, शूटिंग को आगे बढ़ाने और उसकी स्पीड को बनाए रखने का सुदीप्तो सेन का दृढ़ संकल्प परियोजना के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है।
 
बता दें, द केरल स्टोरी जैसे एक गेम-चेंजर फिल्म देने के बाद, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं। यह तीनों अब अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहें है जिसका टाइटल 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' है।
 
विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। ये फिल्म सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जा रही है। फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
मोहित मलिक से लेकर प्रियांशी यादव तक, टीवी सेलेब्स ने फैंस को दी दिवाली की शुभकामनाएं