अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत, दोपहर और शाम के शो में बढ़े दर्शक

पुनः संशोधित शुक्रवार, 5 नवंबर 2021 (14:31 IST)
हमें फॉलो करें
की सूर्यवंशी 5 नवम्बर को रिलीज हुई है जिससे बॉलीवुड को उम्मीद है कि दर्शक एक बार फिर बड़े परदे पर फिल्म देखने के लिए लौटेंगे। रोहित शेट्टी फिल्म के निर्देशक हैं। कैटरीना कैफ, अजय देवगन और जैसे कलाकार भी हैं। दिवाली का त्योहार भी है जिस पर रिलीज होने वाली फिल्में आमऔर पर अच्छी ओपनिंग लेती है।


सूर्यवंशी के सुबह के शो में दर्शकों की संख्या उम्मीद से कम रही, लेकिन दोपहर में दर्शकों की संख्या में अच्छा खासा इजाफा मिला। शाम के शो की बुकिंग भी अच्‍छी हुई है।

सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में भी अच्‍छी शुरुआत हुई है। इंदौर के कस्तूर सिनेमा में पहला शो हाउफुल था। मल्टीप्लेक्स में टिकटों की एडवांसब बुकिंग 4 नवंबर को देर रात शुरू हुई इसलिए सुबह के शो पर असर हुआ, लेकिन बाद में एडवांस बुकिंग अच्छी हुई है।
ध्यान रखने वाली बात यह है कि कोविड के कारण देश के कई प्रदेशों में सिनेमाघर पूरी कैपिसिटी के साथ नहीं चल रहे हैं। कोविड के कारण दर्शक थोड़ा डरे हुए हैं। इन बातों को मद्देनजर रखते हुए भी कहा जा सकता है कि सूर्यवंशी ने अच्छी शुरुआत की है।

पहले दिन यदि फिल्म 15 से 20 करोड़ रुपये के बीच भी कलेक्श ले आती है तो यह शानदार माना जाएगा। पिछले 19 माह में यह सबसे बड़ी मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।



और भी पढ़ें :