इस मामले में सोनू सूद ने शाहरुख और अक्षय कुमार को पछाड़ा, एक्टर खुद हुए हैरान

पुनः संशोधित बुधवार, 25 नवंबर 2020 (11:59 IST)
बॉलीवुड एक्टर ने कोरोना काल में लोगों की दिल खोलकर मदद की है। इस नेक काम के बाद उन्हें जरूरतमंदों का मसीहा कहा जाने लगा था। सोनू सूद लॉकडाउन के बाद आज तक लोगों की मदद करते दिखाई दे जाते हैं। उनसे लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगते हैं तो सोनू न सिर्फ उन्हें रिप्लाई करते हैं, बल्कि मदद पहुंचाने का वादा भी कर देते हैं।
ताजा खबरों की मानें तो सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। इस मामले में उन्होंने और जैसे सुपरस्टार्स को भी पछाड़ दिया है। वहीं जब इस बारे में सोनू को पता चला तो वो खुद भी हैरान रह गए।
एक सोशल मीडिया एनालिटिक्स फर्म Twitteet के मुताबिक सोनू सूद अक्टूबर के महीने में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर पॉपुलैरिटी के मामले में चौथे नंबर पर हैं। ये साइट राजनीतिज्ञों, बिजनेसमैन और मूवी स्टार्स जैसे कई सिलेब्रिटीज के इंगेजमेंट का डेटा इकट्ठा करती है। वहीं इस लिस्ट में सोनू सूद ने चौथे नंबर पर आकर अक्षय कुमार और शाहरुख खान को पछाड़ दिया।
इस बारे में जब सोनू सूद को पता चला तो उन्होंने कहा- 'मुझे इस बारे में पता नहीं था, वाह!' सोनू सूद का कहना है, मुझे लगता है कि मैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन लोगों से जुड़ता हूं, जिन्हें मेरी जरूरत है। और ऐसे ही इस माध्यम को इस्तेमाल भी किया जाना चाहिए। टेक्नॉलॉजी से आम इंसान और सिलेब्रिटीज के बीच की दूरियां कम होनी चाहिए।



और भी पढ़ें :